ईडी की कार्रवाई का स्वागत, ये केवल राजनीति से प्रेरित: डोटासरा

कहा- साढे चार साल में विरोध करने का कोई मौका नही मिला तो अब ईडी का हथकण्डे अपना रहे हैं

ईडी की कार्रवाई का स्वागत, ये केवल राजनीति से प्रेरित: डोटासरा

डोटासरा ने कहा कि राजस्थान पुलिस ने दोषियों को पकड़कर जेल भेजा। चाहे रीट हो या सचिवालय में मिले पैसे का मामला हो,हमारी सरकार ने तुरंत कदम उठाते हुए जांच कर कार्रवाई की।

जयपुर। पेपरलीक मामले में ईडी के बाबूलाल कटारा सहित कई जगह छापेमारी पर पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने केंद्र सरकार पर पलटवार किया है।

पीसीसी में मीडिया से बात करते हुए डोटासरा ने कहा कि पेपरलीक मामले में जैसे ही सरकार को सूचना मिली तो सरकार ने त्वरित कार्यवाही करते हुए एक्शन लिया। राजस्थान पुलिस ने दोषियों को पकड़कर जेल भेजा। चाहे रीट हो या सचिवालय में मिले पैसे का मामला हो,हमारी सरकार ने तुरंत कदम उठाते हुए जांच कर कार्रवाई की। अब कोई भी एजेंसी किसी बिंदु पर जांच करना चाहती है तो हमें कोई आपत्ति नहीं है। चूंकि भाजपा नेता सीपी जोशी,राजेन्द्र राठौड़ आदि बार-बार ईडी बुलाने की बात कहते हैं,तो बुला ली। इनके पास पिछले साढे चार साल में विरोध करने का कोई मौका नही मिला तो अब ईडी का हथकण्डे अपना रहे हैं। इन्हें पता होना चाहिए कि ईडी से कार्रवाई कराने से वोट नहीं मिलते। जनता से जुड़ाव रखने वाले नेताओं को ही वोट मिलते हैं।

डोटासरा ने कहा कि मोदी अपने राजस्थान दौरे में ईआरसीपी पर कुछ ही नही बोले और राजस्थान भाजपा नेताओं की अंतरकलह किसी से छुपी नहीं है। प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के दौरे पर कहा कि चुनावी साल में रंधावा के दौरे अब लगातार चलेंगे। हम सब मिलकर कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। नेताओं से लगातार फीडबैक भी लिया जा रहा है। गहलोत सरकार के 500 रुपए में गैस सिलेंडर देने पर भाजपा नेताओं के बयान पर डोटासरा ने कहा कि इन्होंने तो उज्ज्वला योजना में सिलेंडर और चूल्हे देकर इतिश्री कर ली। बाद में लाभार्थी  सिलेंडर भी नही भरवा पा रहे। गहलोत सरकार ने ऐसे लोगों को 500 रुपए में सिलेंडर देकर लोगों की तकलीफ दूर की है। भाजपा को जनता के दुख दर्द से कोई मतलब नही है। ये तो किसी भी तरह सत्ता हथियाना चाहते हैं। जनता इनके मंसूबे पूरे नहीं होने देगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

राष्ट्रीय भर्ती एजेंसी किस कारण हुई निष्क्रिय, मोदी सरकार ने धारण किया मौनव्रत : खड़गे राष्ट्रीय भर्ती एजेंसी किस कारण हुई निष्क्रिय, मोदी सरकार ने धारण किया मौनव्रत : खड़गे
वह किस वजह से निष्क्रिय हुई है। इस बारे में सरकार को स्पष्टीकरण देना चाहिए। खड़गे ने कहा कि नरेंद्र...
प्राचीनकाल से राष्ट्र धर्म निभा रहा है राव राजपूत समाज : भजनलाल
जन आकांक्षाओं पर शत-प्रतिशत खरा उतरेगा लोक कल्याणकारी बजट, सरकार ने हर तबके को दी सौगातें : जोगाराम
रेलवे पुल पर फोटो शूट करवा रहे थे दंपती, ट्रेन आती देख 90 फीट गहरी खाई में लगाई छलांग
लोकसभा में गौरव गोगोई बने कांग्रेस के उपनेता, सुरेश को नियुक्त किया मुख्य सचेतक
सोमालिया में जेल से भागने की कोशिश कर रहे कैदियों पर फायरिंग, 8 लोगों की मौत
शॉर्ट फिल्म झूठन की शूटिंग पूरी