ईडी की कार्रवाई का स्वागत, ये केवल राजनीति से प्रेरित: डोटासरा

कहा- साढे चार साल में विरोध करने का कोई मौका नही मिला तो अब ईडी का हथकण्डे अपना रहे हैं

ईडी की कार्रवाई का स्वागत, ये केवल राजनीति से प्रेरित: डोटासरा

डोटासरा ने कहा कि राजस्थान पुलिस ने दोषियों को पकड़कर जेल भेजा। चाहे रीट हो या सचिवालय में मिले पैसे का मामला हो,हमारी सरकार ने तुरंत कदम उठाते हुए जांच कर कार्रवाई की।

जयपुर। पेपरलीक मामले में ईडी के बाबूलाल कटारा सहित कई जगह छापेमारी पर पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने केंद्र सरकार पर पलटवार किया है।

पीसीसी में मीडिया से बात करते हुए डोटासरा ने कहा कि पेपरलीक मामले में जैसे ही सरकार को सूचना मिली तो सरकार ने त्वरित कार्यवाही करते हुए एक्शन लिया। राजस्थान पुलिस ने दोषियों को पकड़कर जेल भेजा। चाहे रीट हो या सचिवालय में मिले पैसे का मामला हो,हमारी सरकार ने तुरंत कदम उठाते हुए जांच कर कार्रवाई की। अब कोई भी एजेंसी किसी बिंदु पर जांच करना चाहती है तो हमें कोई आपत्ति नहीं है। चूंकि भाजपा नेता सीपी जोशी,राजेन्द्र राठौड़ आदि बार-बार ईडी बुलाने की बात कहते हैं,तो बुला ली। इनके पास पिछले साढे चार साल में विरोध करने का कोई मौका नही मिला तो अब ईडी का हथकण्डे अपना रहे हैं। इन्हें पता होना चाहिए कि ईडी से कार्रवाई कराने से वोट नहीं मिलते। जनता से जुड़ाव रखने वाले नेताओं को ही वोट मिलते हैं।

डोटासरा ने कहा कि मोदी अपने राजस्थान दौरे में ईआरसीपी पर कुछ ही नही बोले और राजस्थान भाजपा नेताओं की अंतरकलह किसी से छुपी नहीं है। प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के दौरे पर कहा कि चुनावी साल में रंधावा के दौरे अब लगातार चलेंगे। हम सब मिलकर कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। नेताओं से लगातार फीडबैक भी लिया जा रहा है। गहलोत सरकार के 500 रुपए में गैस सिलेंडर देने पर भाजपा नेताओं के बयान पर डोटासरा ने कहा कि इन्होंने तो उज्ज्वला योजना में सिलेंडर और चूल्हे देकर इतिश्री कर ली। बाद में लाभार्थी  सिलेंडर भी नही भरवा पा रहे। गहलोत सरकार ने ऐसे लोगों को 500 रुपए में सिलेंडर देकर लोगों की तकलीफ दूर की है। भाजपा को जनता के दुख दर्द से कोई मतलब नही है। ये तो किसी भी तरह सत्ता हथियाना चाहते हैं। जनता इनके मंसूबे पूरे नहीं होने देगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर
भारत में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी ने कहा कि विश्व की करीब एक-चौथाई जनसंख्या तथा वैश्विक अर्थव्यवस्था में 28 प्रतिशत...
जन औषधि केंद्र:  वर्ष 2024-25 में हुई 1 हजार करोड़ की दवाओं की बिक्री
भाजपा‌ ने पंजाब, मेघालय के उपचुनावों के उम्मीदवार किए घोषित
जवाहर कला केन्द्र: लोकरंग महोत्सव लोक कला प्रस्तुतियों को मिल रही खूब सराहना
भवन बना नहीं,करोड़ों की जमीन पर खड़े हो रहे संवेदक के वाहन
Bhool Bhulaiyaa3: रोमांटिक ट्रैक 'जाना समझो ना' रिलीज, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज
डीएपी की किल्लत से किसान परेशान