प्रदेश में भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा 7 की जगह अब 13 को घेरेगी सचिवालय

जोशी-राठौड़ ने भाजपाइयों की ली बैठक

प्रदेश में भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा 7 की जगह अब 13 को घेरेगी सचिवालय

राजस्थान में कथित भ्रष्टाचार को लेकर भारतीय जनता पार्टी अब 7 जून की जगह 13 जून को शासन सचिवालय का घेराव करेगी।

जयपुर। राजस्थान में कथित भ्रष्टाचार को लेकर भारतीय जनता पार्टी अब 7 जून की जगह 13 जून को शासन सचिवालय का घेराव करेगी। सोमवार को भाजपा ऑफिस में प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ की अध्यक्षता में जयपुर शहर की भाजपाइयों की हुई बैठक में ज्यादा से ज्यादा लोगों को और खासकर सभी भाजपाइयों को आने के निर्देश दिए गए हैं। भाजपा चाहती है कि सचिवालय घेराव के दौरान पार्टी के खिलाफ पार्टी का बड़ा प्रदर्शन हो। बैठक में इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी सरकार के ऐतिहासिक नौ वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर प्रदेश में आगामी एक माह तक होने वाले सभी कार्यक्रमों की रूपरेखा भी तैयार की गई।

इस दौरान जयपुर शहर जयपुर उत्तर और जयपुर दक्षिण के भाजपा पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने बैठक में भाग लिया। आगामी कार्ययोजना और रोडमैप को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड, राज्यसभा सांसद किरोडी लाल मीणा, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, जयपुर सांसद रामचरण बोहरा ने संबोधित किया। 

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि जनआक्रोश यात्रा, जन आक्रोश महाघेराव, सहित मौजूदा सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार, बिगडती कानून व्यवस्था, पेपर लीक व अन्य विषयों को लेकर आंदोलन हुए हैं। पेपर लीक मामले में ईडी द्वारा आरपीएससी सदस्य कटारा और ठेेकेदार भजनलाल से भी पूंछताछ की जा रही है। इसके अलावा एसीबी में चहेतों के खिलाफ सरकार द्वारा अभियोजन स्वीकृति नहीं दिया जाना योजना भवन में 2.31 करोड की नकदी और सोने के बिस्किट मिलना जैसे अनेकों मामले यह बताते हैं कि मौजूदा सरकार किस कदर भ्रष्टाचार मंे डूबी है। 
प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने आगामी 13 जून को जयपुर में होने वाली जन आक्रोश यात्रा के संबंध में कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों को अधिक से अधिक संख्या में बढ-चढकर भाग लेने का आह्नान किया। इस दौरान उन्होने जिला अध्यक्षों सहित प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों से यात्रा की तैयारियों के संबंध में अलग-अलग फीडबैक व जानकारी भी ली। 
नेता प्रतिपक्ष राजेंन्द्र राठौड ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हमने ग्राम चौपालों पर जाकर आमजन की नब्ज टटोली है, आम लोगों ने खुद यह माना है कि मौजूदा सरकार चोरों की सरकार है। मुफ्त बिजली देने के मामले पर कटाक्ष करते हुए उन्होने कहा कि पहले तो फ्यूल सरचार्ज के नाम पर सरकार लूट करती है। सरकार अपने थर्मल पावर प्लांट बंद करके इंडोनेशिया से मंहंगा कोयला खरीद करती है। इस दौरान राजेन्द्र राठौड ने प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी की अजमेर रैली के सफल आयोजन पर कार्यकर्ताओं का आभार भी जताया।
राज्यसभा सांसद किरोडी लाल मीणा ने गहलोत सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि जीरो टोलरेंस की बात करने वाली सरकार भाजपा कार्यकर्ताओं पर अत्याचार कर रही है। केंद्र सरकार की जल जीवन मिशन योजना में भी गहलोत सरकार  जमकर भ्रष्टाचार कर रही है।  प्रदेश की सडके खोदकर पटक दी गई, ठेकेदारों से मिलीभगत करके घटिया क्वालिटी के पाईप बिछाए जा रहे हैं। डॉ. किरोडी लाल मीणा ने कहा कि आईटी सेक्टर में 3500 करोड के घोटाले पकडे गए हैं, जिनका हवाला कैग के ऑडिट पैरा में भी दिया गया है। 
बैठक के दौरान मंच संचालन जयपुर शहर अध्यक्ष राघव शर्मा ने किया। उन्होने अपने मंच संचालन के दौरान आगामी विशाल जनसभा, विकास तीर्थ, जिला स्तरीय प्रबुद्धजन सम्मेलन, सोशल मीडिया वार्ता और विधानसभा स्तरीय व्यापारिक सम्मेलनों के बारे में बताया। 
बैठक के दौरान जयपुर ग्रामीण सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्द्धन राठौड, पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, अरूण चतुर्वेदी सहित प्रदेश उपाध्यक्ष अजयपाल सिंह मंच पर मौजूद रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News

किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत
राज्यपाल ने यह बिल केन्द्र सरकार से अनुमोदन के लिए भेज दिया था, लेकिन अभी तक इसे केन्द्र सरकार से...
भीषण गर्मी में नरेगा श्रमिकों को काम करना पड़ रहा भारी, श्रमिक परिवारों की संख्या में कमी
30 लाख सरकारी पद भरकर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करेगी कांग्रेस, अग्निवीर योजना होगी बंद : खड़गे
सिंधी कैंप बस स्टैंड पर यात्रियों की भारी भीड़, रोडवेज ने चलाई अतिरिक्त बसें
कांग्रेस ने जगन्नाथ पहाड़िया को दी श्रद्धांजलि
कश्मीर में आतंकवादी हमले में घायल दंपत्ति के घर पहुंचे आरआर तिवाड़ी, सरकार से की मुआवजे की मांग 
एयर इंडिया के विमान के इंजन में लगी आग, एयरपोर्ट पर की आपात लैंडिंग