आमिर खान के घर कपिल शर्मा ने किया 'प्राइवेट शो'

पूरी टीम के साथ आए नजर

आमिर खान के घर कपिल शर्मा ने किया 'प्राइवेट शो'

कपिल शर्मा ने आमिर खान के घर पर प्राइवेट शो किया। आमिर खान, कपिल के शो में अभी तक नहीं गये हैं। हाल ही में आमिर खान के ही घर कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के ही साथ नजर आए।

मुंबई। कपिल शर्मा ने आमिर खान के घर पर प्राइवेट शो किया। आमिर खान, कपिल के शो में अभी तक नहीं गये हैं। हाल ही में आमिर खान के ही घर कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के ही साथ नजर आए। आमिर खान के घर हुई इस पार्टी में उनकी 'राजा हिंदुस्तानी की को-एक्टर अर्चना पूरण सिंह भी मौजूद थीं। अर्चना ने इस इस पार्टी का एक इनसाइड वीडियों सोशल मीडिया पर शेयर किया है,जिसमें कपिल शर्मा 'हंगामा है क्यों बरपा, थोड़ी सी जो पी ली हैज्" गाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियों में कपिल के दोस्त और उनके शो के म्यूजीशन दनिेश, कपिल की पत्नी गिनी चतरथ, कॉमेडयिन कीकू शारदा, एक्ट्रेस कवतिा कौशकि, सोनम बाजवा, आमिर खान, गिप्पी ग्रेवाल जैसे कई सतिारे नजर आ रहे हैं।

वीडियों को शेयर करते हुए अर्चना पूरण सिंह ने लिखा है, 'राजा हिदुस्तानी के सालों बाद आमिर से मुलाकात हुई है। गर्मजोशी से गले लगना और सालों पुराने कई किस्से और आमिर के घर हुए इस शानदार शाम के लिए तहे दलि से शुक्रिया तो बनता है. तुम अब और भी मजेदार हो गए हो ढेर सारा ज्ञान और शरारतें. उस रात की बातों और मजेदार स्टोरीज सुनने में खूब मजा आया। शुक्रिया कपिल शर्मा सब का पसंदीदा गाना 'हंगामा है क्यों बरपा.. गाने के लिए. हालांकि तुम्हारे हाथ में जो है वह सर्फि नीबू पानी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में