आमिर खान के घर कपिल शर्मा ने किया 'प्राइवेट शो'

पूरी टीम के साथ आए नजर

आमिर खान के घर कपिल शर्मा ने किया 'प्राइवेट शो'

कपिल शर्मा ने आमिर खान के घर पर प्राइवेट शो किया। आमिर खान, कपिल के शो में अभी तक नहीं गये हैं। हाल ही में आमिर खान के ही घर कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के ही साथ नजर आए।

मुंबई। कपिल शर्मा ने आमिर खान के घर पर प्राइवेट शो किया। आमिर खान, कपिल के शो में अभी तक नहीं गये हैं। हाल ही में आमिर खान के ही घर कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के ही साथ नजर आए। आमिर खान के घर हुई इस पार्टी में उनकी 'राजा हिंदुस्तानी की को-एक्टर अर्चना पूरण सिंह भी मौजूद थीं। अर्चना ने इस इस पार्टी का एक इनसाइड वीडियों सोशल मीडिया पर शेयर किया है,जिसमें कपिल शर्मा 'हंगामा है क्यों बरपा, थोड़ी सी जो पी ली हैज्" गाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियों में कपिल के दोस्त और उनके शो के म्यूजीशन दनिेश, कपिल की पत्नी गिनी चतरथ, कॉमेडयिन कीकू शारदा, एक्ट्रेस कवतिा कौशकि, सोनम बाजवा, आमिर खान, गिप्पी ग्रेवाल जैसे कई सतिारे नजर आ रहे हैं।

वीडियों को शेयर करते हुए अर्चना पूरण सिंह ने लिखा है, 'राजा हिदुस्तानी के सालों बाद आमिर से मुलाकात हुई है। गर्मजोशी से गले लगना और सालों पुराने कई किस्से और आमिर के घर हुए इस शानदार शाम के लिए तहे दलि से शुक्रिया तो बनता है. तुम अब और भी मजेदार हो गए हो ढेर सारा ज्ञान और शरारतें. उस रात की बातों और मजेदार स्टोरीज सुनने में खूब मजा आया। शुक्रिया कपिल शर्मा सब का पसंदीदा गाना 'हंगामा है क्यों बरपा.. गाने के लिए. हालांकि तुम्हारे हाथ में जो है वह सर्फि नीबू पानी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

राज्यवर्धन राठौड़ ने निगम के अधिकारियों साथ की बैठक, विकास कार्यों पर की चर्चा राज्यवर्धन राठौड़ ने निगम के अधिकारियों साथ की बैठक, विकास कार्यों पर की चर्चा
मानसून के आगमन से पहले सारी व्यवस्थाएं सही करने के भी निर्देश दिए। 
चंद्रबाबू नायडू ने 2 साल बाद विधानसभा में किया प्रवेश, अपमानित होने के बाद चले गए थे बाहर
बिना रजिस्ट्रेशन के रियल स्टेट में खरीद-बेचान करने वाले एजेंटों पर रेरा अथॉरिटी का शिकंजा, थमाएं नोटिस
2.69 करोड़ ग्राहकों के साथ प्रदेश में सबसे आगे जियो
पत्नी की हत्या : कटा सिर और हाथ नाले में फेंके
रूस में हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट सहित 3 लोगों की मौत
अन्नपूर्णा रसोईयों का किया औचक निरीक्षण, 7 लाख से अधिक का लगाया जुर्माना