आमिर खान के घर कपिल शर्मा ने किया 'प्राइवेट शो'

पूरी टीम के साथ आए नजर

आमिर खान के घर कपिल शर्मा ने किया 'प्राइवेट शो'

कपिल शर्मा ने आमिर खान के घर पर प्राइवेट शो किया। आमिर खान, कपिल के शो में अभी तक नहीं गये हैं। हाल ही में आमिर खान के ही घर कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के ही साथ नजर आए।

मुंबई। कपिल शर्मा ने आमिर खान के घर पर प्राइवेट शो किया। आमिर खान, कपिल के शो में अभी तक नहीं गये हैं। हाल ही में आमिर खान के ही घर कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के ही साथ नजर आए। आमिर खान के घर हुई इस पार्टी में उनकी 'राजा हिंदुस्तानी की को-एक्टर अर्चना पूरण सिंह भी मौजूद थीं। अर्चना ने इस इस पार्टी का एक इनसाइड वीडियों सोशल मीडिया पर शेयर किया है,जिसमें कपिल शर्मा 'हंगामा है क्यों बरपा, थोड़ी सी जो पी ली हैज्" गाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियों में कपिल के दोस्त और उनके शो के म्यूजीशन दनिेश, कपिल की पत्नी गिनी चतरथ, कॉमेडयिन कीकू शारदा, एक्ट्रेस कवतिा कौशकि, सोनम बाजवा, आमिर खान, गिप्पी ग्रेवाल जैसे कई सतिारे नजर आ रहे हैं।

वीडियों को शेयर करते हुए अर्चना पूरण सिंह ने लिखा है, 'राजा हिदुस्तानी के सालों बाद आमिर से मुलाकात हुई है। गर्मजोशी से गले लगना और सालों पुराने कई किस्से और आमिर के घर हुए इस शानदार शाम के लिए तहे दलि से शुक्रिया तो बनता है. तुम अब और भी मजेदार हो गए हो ढेर सारा ज्ञान और शरारतें. उस रात की बातों और मजेदार स्टोरीज सुनने में खूब मजा आया। शुक्रिया कपिल शर्मा सब का पसंदीदा गाना 'हंगामा है क्यों बरपा.. गाने के लिए. हालांकि तुम्हारे हाथ में जो है वह सर्फि नीबू पानी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
इंटरनेशनल मार्केट की तेजी के असर से बुधवार को दोनों कीमती धातुओं में रिकॉर्ड तेजी दर्ज की गई।
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग
आरबीआई ने कोटक महिंद्रा बैंक पर नए ग्राहक बनाने पर लगाई रोक 
इथियोपिया में एक कॉलोनी में गिरी आवासीय इमारत, 7 लोगों की मौत
27 से पड़ोसी राज्यों में चुनाव प्रचार का जिम्मा संभालेंगे मुख्यमंत्री भजनलाल 
आजादी के 74 साल बाद भी बुनियादी सुविधाओं को तरस रहे ग्रामीण