सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर ठगी करने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार

लालच देकर ठगी करते है

सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर ठगी करने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार

एडिशनल कमिश्नर कैलाश चंद बिश्नोई ने बताया कि सीएसटी टीम को सूचना मिली थी कि करधनी इलाके में एक गिरोह फर्जी अकाउंट बनाकर लोगों के साथ ठगी कर रहा है। 

जयपुर। कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने करधनी थाना इलाके से सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर लोगों से ठगी करने वाले गिरोह के 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 12 मोबाइल बरामद किए है। एडिशनल कमिश्नर कैलाश चंद बिश्नोई ने बताया कि सीएसटी टीम को सूचना मिली थी कि करधनी इलाके में एक गिरोह फर्जी अकाउंट बनाकर लोगों के साथ ठगी कर रहा है। 

इस पर टीम ने दबिश देकर 7 बदमाशों को पकड़ लिया। पूछताछ में सामने आया है कि यह बदमाश सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लोगों को अलग-अलग तरह के लालच देकर ठगी करते है। यह विज्ञापन अपलोड कर 40 से 60 मिनट में बड़ी कमाई का लालच देकर जोड़ते है। उसके बाद अलग-अलग चार्जेज बताकर खातों में रुपए जमा करवा लेते है।

 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

पक्षी मित्र योजना में बांधे परिंडे, छात्रों को दी पानी भरने की जिम्मेदारी पक्षी मित्र योजना में बांधे परिंडे, छात्रों को दी पानी भरने की जिम्मेदारी
गर्मी में पक्षी इधर-उधर भटकते रहते हैं। पानी नहीं मिलने की वजह से पक्षियों की मौत भी हो जाती है।...
ऑस्ट्रेलिया में जिम में एक व्यक्ति ने महिला पर किया चाकू से हमला
सैम पित्रोदा के बयान से कांग्रेस ने किया किनारा, सांस्कृतिक विवधता को लेकर दिया था बयान 
बाजार में हो रहा घरेलू गैस सिलेंडर का इस्तेमाल
Fedration Cup 2024 : नीरज चोपड़ा एथलेटिक्स मीट में लेंगे हिस्सा, ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद होगी पहली घरेलू प्रतियोगिता 
ऑर्गन ट्रांसप्लांट मामले में हनुमान बेनीवाल ने उठाई सीबीआई जांच की मांग
बस में तीन किग्रा अफीम बरामद