गहलोत सरकार खो चुकी है संवेदनशीलता - पूनियां

''एक धरती-एक परिवार, एक भविष्य" मोदी सरकार की पहल है

गहलोत सरकार खो चुकी है संवेदनशीलता - पूनियां

डाॅ पूनियां ने कहा कि भाजपा की यह यात्रा कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने तथा जनता के बीच पहुंचकर अपनी बात रखने के लिए राज्यव्यापी है। संगठन की ओर से 200 विधानसभा क्षेत्र के लिए चार यात्राओं का आयोजन किया गया जो पूरी होने के बाद 25 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के साथ समाप्त होगी ।

अजमेर। राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डाॅ सतीश पूनियां ने राज्य की गहलोत सरकार पर संवेदनशीलता खो देने का आरोप लगाते हुए कहा है कि इसके शासन में भ्रष्टाचार, महिला अत्याचार, बिगड़ी कानून व्यवस्था, पेपर लीक एवं दलितों-किसानों के साथ अत्याचार का बोलबाला है।

डाॅ पूनियां शुक्रवार को अजमेर में शहर भाजपा की ओर से निकाली जा रही परिवर्तन संकल्प यात्रा को पुष्कर होते हुए नागौर जिले के लिये रवाना करने के मौके पर सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कांग्रेस में आपसी खींचतान से जनता के नुकसान को रेखांकित करते हुए कहा कि 52 दिनों की बाड़ेबंदी रेकॉर्ड बन गई। भाजपा में सब को बराबर का सम्मान है और मुख्यमंत्री के चेहरे से पहले हम सभी लक्ष्य कांग्रेस को सरकार से बाहर करना, भाजपा को सत्ता में काबिज कराना है।  

उन्होंने स्पष्ट किया कि हमारा आलाकमान मजबूत और सक्षम है और हम आलाकमान के अनुशासन से बंधे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश की जनता के मुद्दों को सदन के अंदर और सदन के बाहर उठाने का काम कर विपक्ष की बखूबी भूमिका निभाई है जबकि गहलोत सरकार है जो हर कदम पर विफल है तो दूसरी ओर केन्द्र की मोदी सरकार है जो हर कदम पर सफल रहकर विश्व में कीर्तिमान बना रही है।

उन्होंने कहा कि गत नौ वर्षों में देश का आधारभूत ढांचा मजबूत किया गया है। भारत का अन्तरिक्ष अभियान में विश्व में सबसे ज्यादा लाॅचिंग करने वाला देश बन गया है। जी-20 शिखर सम्मेलन के जरिए ''एक धरती-एक परिवार, एक भविष्य" मोदी सरकार की पहल है, जिसे विश्व के सभी देशों ने स्वीकार किया है।

Read More उत्तर - पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में पायलट ने झौंकी पूरी ताकत

उन्होंने गहलोत सरकार को झूठ,असत्य, अधर्म तथा विग्रह की सरकार करार देते हुए कहा कि इसके शासन में भ्रष्टाचार, महिला अत्याचार, बिगड़ी कानून व्यवस्था, पेपर लीक , दलितों-किसानों के साथ अत्याचार का बोलबाला रहा । अपने जनघोषणा पत्र को बाईबल की तरह बताने वाले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांगेस नेता राहुल गांधी दस दिनों में कर्जा माफ करने जा रहे थे, नहीं कर पाये।

Read More श्वान और बंदरों से जनता त्रस्त, निगम अधिकारी कार्यालय में मस्त

डाॅ पूनियां ने कहा कि भाजपा की यह यात्रा कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने तथा जनता के बीच पहुंचकर अपनी बात रखने के लिए राज्यव्यापी है। संगठन की ओर से 200 विधानसभा क्षेत्र के लिए चार यात्राओं का आयोजन किया गया जो पूरी होने के बाद 25 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के साथ समाप्त होगी, जिसमें बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को शामिल किया जायेगा।

Read More ढाई साल के बालक की गला दबाकर हत्या, डेढ़ माह बाद दफनाए शव को निकालकर करवाया पोस्टमार्टम

उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि इस बार जनता भाजपा के साथ है और हम सत्ता की ओर बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता को पार्टी से उम्मीद है और भविष्य दिखता है।

Post Comment

Comment List

Latest News