कावेरी विवाद: शिवराजकुमार ने तमिल अभिनेता सिद्धार्थ से मांगी माफी

कावेरी विवाद: शिवराजकुमार ने तमिल अभिनेता सिद्धार्थ से मांगी माफी

कावेरी जल विवाद पर विरोध प्रदर्शन के बीच कन्नड़ समर्थक कार्यकर्ताओं द्वारा तमिल अभिनेता सिद्वार्थ की प्रेस (एजेंसी) रोके जाने के बाद फिल्म स्टार शिवराजकुमार ने कन्नड़ फिल्म उद्योग की ओर से सिद्धार्थ से माफी मांगी है।

बेंगलुरु। कावेरी जल विवाद पर विरोध प्रदर्शन के बीच कन्नड़ समर्थक कार्यकर्ताओं द्वारा तमिल अभिनेता सिद्वार्थ की प्रेस (एजेंसी) रोके जाने के बाद फिल्म स्टार शिवराजकुमार ने कन्नड़ फिल्म उद्योग की ओर से सिद्धार्थ से माफी मांगी है।

शिवराजकुमार ने कहा कि सिद्धार्थ की प्रेस (एजेंसी) को रोकना गलत था क्योंकि कर्नाटक के लोग स्वागत करने वाले माने जाते हैं। उन्होंने कहा, ''हाल ही में, एक अन्य उद्योग के अभिनेता की प्रेस मीट को बेंगलुरु में रोक दिया गया था। यह गलत है, कन्नड़ लोग हमेशा स्वागत करने के लिए जाने जाते हैं। पूरे कन्नड़ फिल्म उद्योग की ओर से, मैं सिद्धार्थ से दिल से माफी मांगता हूं। जो कुछ हुआ उससे आहत हूं। कन्नडिगा सभी भाषाओं और उनकी फिल्मों को पसंद करते हैं और उनका समर्थन भी करते हैं।

शिवराजकुमार ने कन्नड़ अभिनेताओं दर्शन, वशिष्ठ एन सिम्हा और ध्रुव सरजा सहित अन्य लोगों के साथ कावेरी जल विरोध पर माफी मांगी।  यह घटना तब हुई जब सिद्धार्थ फिल्म की स्क्रीनिंग से पहले एक प्रेस मीट में कन्नड़ संस्करण, (चिक्कू) का प्रचार कर रहे थे।

उल्लेखनीय है कि कन्नड़ समर्थक प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने तमिल फिल्म के प्रचार के समय पर सवाल उठाते हुए बैठक को बाधित कर दिया। आखिरकार सिद्धार्थ को कार्यक्रम बीच में ही छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा। 

Read More Elon Musk इजराइल के दौरे पर

अभिनेता शिवराजकुमार ने यह भी कहा कि बिना सोचे-समझे विरोध प्रदर्शन और सार्वजनिक संपत्ति को नष्ट करना कोई समाधान नहीं है, और यह भी सवाल किया कि जब कावेरी मुद्दा कर्नाटक और तमिलनाडु सरकारों द्वारा हल किया जाना है तो इस तरह का कृत्य क्या संकेत देता है।

Read More प्रदेश में बदला मौसम, बारिश-ओले गिरे

उन्होंने कहा ''मुझे बताएं, अभिनेता इसके बारे में क्या कर सकते हैं , इस मुद्दे को सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करना कर्नाटक और तमिलनाडु सरकारों पर है। किसान विवाद का केंद्र बिंदु हैं और कर्नाटक और तमिलनाडु के किसानों के बीच कोई अंतर नहीं है।

Read More ओडिशा में पलटा ट्रक, 6 मजदूरों की मौत 

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

खेलों में भी मिले पीएलआई सुविधा..! खेलों में भी मिले पीएलआई सुविधा..!
घरेलू उत्पादन को बढ़ाने और आयात बिल कम करने के लिए मार्च 2020 में पीएलआई योजना की शुरूआत की गई...
प्रदेशभर से मिल रहे फीडबैक से स्थिति स्पष्ट, भाजपा प्रचंड बहुमत से सत्ता में आ रही है:-सीपी जोशी 
पांचों राज्यों में जीतेंगे, राजस्थान में रिवाज बदलने जा रहा है: गहलोत
टनल की ड्रिलिंग का काम पूरा; अब किसी भी वक्त निकाले जा सकते है मजदूर, 2 एंबुलेंस सुरंग के अंदर भेजी गई
मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता की बिगड़ी तबीयत, एसएमएस अस्पताल में भर्ती
देव दीपावली पर जलाए आस्था के दीपक
आज का भविष्यफल