कावेरी विवाद: शिवराजकुमार ने तमिल अभिनेता सिद्धार्थ से मांगी माफी

कावेरी विवाद: शिवराजकुमार ने तमिल अभिनेता सिद्धार्थ से मांगी माफी

कावेरी जल विवाद पर विरोध प्रदर्शन के बीच कन्नड़ समर्थक कार्यकर्ताओं द्वारा तमिल अभिनेता सिद्वार्थ की प्रेस (एजेंसी) रोके जाने के बाद फिल्म स्टार शिवराजकुमार ने कन्नड़ फिल्म उद्योग की ओर से सिद्धार्थ से माफी मांगी है।

बेंगलुरु। कावेरी जल विवाद पर विरोध प्रदर्शन के बीच कन्नड़ समर्थक कार्यकर्ताओं द्वारा तमिल अभिनेता सिद्वार्थ की प्रेस (एजेंसी) रोके जाने के बाद फिल्म स्टार शिवराजकुमार ने कन्नड़ फिल्म उद्योग की ओर से सिद्धार्थ से माफी मांगी है।

शिवराजकुमार ने कहा कि सिद्धार्थ की प्रेस (एजेंसी) को रोकना गलत था क्योंकि कर्नाटक के लोग स्वागत करने वाले माने जाते हैं। उन्होंने कहा, ''हाल ही में, एक अन्य उद्योग के अभिनेता की प्रेस मीट को बेंगलुरु में रोक दिया गया था। यह गलत है, कन्नड़ लोग हमेशा स्वागत करने के लिए जाने जाते हैं। पूरे कन्नड़ फिल्म उद्योग की ओर से, मैं सिद्धार्थ से दिल से माफी मांगता हूं। जो कुछ हुआ उससे आहत हूं। कन्नडिगा सभी भाषाओं और उनकी फिल्मों को पसंद करते हैं और उनका समर्थन भी करते हैं।

शिवराजकुमार ने कन्नड़ अभिनेताओं दर्शन, वशिष्ठ एन सिम्हा और ध्रुव सरजा सहित अन्य लोगों के साथ कावेरी जल विरोध पर माफी मांगी।  यह घटना तब हुई जब सिद्धार्थ फिल्म की स्क्रीनिंग से पहले एक प्रेस मीट में कन्नड़ संस्करण, (चिक्कू) का प्रचार कर रहे थे।

उल्लेखनीय है कि कन्नड़ समर्थक प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने तमिल फिल्म के प्रचार के समय पर सवाल उठाते हुए बैठक को बाधित कर दिया। आखिरकार सिद्धार्थ को कार्यक्रम बीच में ही छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा। 

Read More सुप्रीम कोर्ट में उत्तर प्रदेश सरकार ने दिया जवाब, कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए जारी किए थे नाम प्रदर्शित करने के निर्देश

अभिनेता शिवराजकुमार ने यह भी कहा कि बिना सोचे-समझे विरोध प्रदर्शन और सार्वजनिक संपत्ति को नष्ट करना कोई समाधान नहीं है, और यह भी सवाल किया कि जब कावेरी मुद्दा कर्नाटक और तमिलनाडु सरकारों द्वारा हल किया जाना है तो इस तरह का कृत्य क्या संकेत देता है।

Read More कश्मीर में कुछ महीनों में सामान्य हो जाएगी स्थिति : सिन्हा

उन्होंने कहा ''मुझे बताएं, अभिनेता इसके बारे में क्या कर सकते हैं , इस मुद्दे को सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करना कर्नाटक और तमिलनाडु सरकारों पर है। किसान विवाद का केंद्र बिंदु हैं और कर्नाटक और तमिलनाडु के किसानों के बीच कोई अंतर नहीं है।

Read More सुप्रीम कोर्ट ने पलटा अपना फैसला, रॉयल्टी कोई कर नहीं 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में