जयपुर के बड़ी चौपड़ पर सर्व समाज विशाल प्रदर्शन, व्यापारियों ने प्रतिष्ठान बंद रखकर दिया धरना

जयपुर के बड़ी चौपड़ पर सर्व समाज विशाल प्रदर्शन, व्यापारियों ने प्रतिष्ठान बंद रखकर दिया धरना

जयपुर में युवक की पीट पीटकर हत्या के मामले को साम्प्रदायिक रंग देने के विरोध में बुधवार को जयपुर बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले सर्व समाज के लोगों ने सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक विशाल धरना देकर प्रदर्शन किया।

जयपुर। जयपुर में युवक की पीट पीटकर हत्या के मामले को साम्प्रदायिक रंग देने के विरोध में बुधवार को जयपुर बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले सर्व समाज के लोगों ने सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक विशाल धरना देकर प्रदर्शन किया।

धरने में बजरंग दल, विश्व हिन्दू परिषद समेत अनेक हिन्दू वादी संगठनों के साथ व्यापारियों ने भी अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर अपने साथ होने वाली लूट की घटना का शांति पूर्वक तरीके से विरोध जताया। रामधुनी के साथ सबने संगीतमय हनुमान चालीसा का पाठ किया। लोगों ने जय श्रीराम, वंदे मातरम, भारत माता की जय, आवाज दो हम एक हैं, मोदी-मोदी के नारे लगाए। साथ ही व्यापारियों की सुरक्षा ही व्यापारियों का सम्मान यही है जयपुर की पहचान लिखी जैसी सैकड़ों तख्तियां दिखाई।

व्यापारियों ने कहा 30 सितंबर को रामगंज क्षेत्र में युवक की पीट-पीटकर कर हत्या के बाद कुछ उत्पाती लोग जौहरी बाजार होते हुए कटला बाजार में घुस गए थे और लूटपाट, दुकानों में तोड़फोड़ और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की थी। ये जयपुर की जनता सहन नहीं करेगी।

धरने में संत महंतों के साथ राजसमंद सांसद दीया कुमारी, सांसद रामचरण बोहरा, पूर्व मंत्री डॉ अरूण चतुर्वेदी, विधायक कालीचरण सराफ, राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी, पूर्व विधायक कैलाश वर्मा सहित अन्य भाजपा नेता एवं पुरूष, महिलाएं भी बड़ी संख्या में मौजूद रहीं।

Read More राजस्थान में अब तक हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का रहा है दबदबा

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदेशभर से मिल रहे फीडबैक से स्थिति स्पष्ट, भाजपा प्रचंड बहुमत से सत्ता में आ रही है:-सीपी जोशी  प्रदेशभर से मिल रहे फीडबैक से स्थिति स्पष्ट, भाजपा प्रचंड बहुमत से सत्ता में आ रही है:-सीपी जोशी 
प्रदेश में विधानसभा चुनावों के लिए मतदान संपन्न होने के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने भाजपा प्रत्याशियों से बात...
पांचों राज्यों में जीतेंगे, राजस्थान में रिवाज बदलने जा रहा है: गहलोत
टनल की ड्रिलिंग का काम पूरा; अब किसी भी वक्त निकाले जा सकते है मजदूर, 2 एंबुलेंस सुरंग के अंदर भेजी गई
मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता की बिगड़ी तबीयत, एसएमएस अस्पताल में भर्ती
देव दीपावली पर जलाए आस्था के दीपक
आज का भविष्यफल     
पश्चिमी विक्षोभ से आज तीसरे दिन भी मावठ, सर्दी बढ़ी, किसानों के खिले चेहरे, कई जिले कोहरे की चपेट में