एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं सलमान खान

टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई कर चुकी है

एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं सलमान खान

सलमान खान ने कहा, मुझे एक्शन हीरो होने पर बहुत गर्व है और मैं भाग्यशाली हूं कि लोगों ने मुझे कई फिल्मों में इस अवतार में पसंद किया है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 ,12 नवंबर को रिलीज हुई है। टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई कर चुकी है। सलमान खान ने कहा, मैं उस प्यार के लिए आभारी हूं जो उन्होंने मुझ पर वर्षों से बरसाया है और उस प्यार के लिए भी जो उन्होंने मेरी टाइगर फ्रेंचाइजी को दिया है! मैंने अब तक तीन बार सुपर-स्पाई टाइगर की भूमिका निभाई है। इसलिए, यह सराहना मेरे लिए सफलता की हैट्रिक की तरह महसूस होती है। यह एक ऐसा किरदार है जिसके लिए मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया है। वास्तव में मैंने इसमें अपना सब कुछ दे दिया है। इसलिए, इन फिल्मों की सफलता भी मेरे लिए बहुत व्यक्तिगत है।

सलमान खान ने कहा, मुझे एक्शन हीरो होने पर बहुत गर्व है और मैं भाग्यशाली हूं कि लोगों ने मुझे कई फिल्मों में इस अवतार में पसंद किया है। इस शैली के साथ बार-बार सफलता का स्वाद चखना बहुत अच्छा लगता है क्योंकि लोगों को खुश करना सिनेमा की आसान शैली नहीं है। आपको लगातार नया आविष्कार करना होगा और दर्शकों को कुछ नया देना होगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में