इनक्यूबेशन सेंटर स्टार्टअप ईको सिस्टम को दे रहा बढ़ावा 

ग्रांट प्राप्तकर्ता के रूप में घोषित किया गया

इनक्यूबेशन सेंटर स्टार्टअप ईको सिस्टम को दे रहा बढ़ावा 

अब तक 5 करोड़ रुपए की प्रभावशाली राशि वितरित की है। इन चार स्टार्टअप में कोडमेट, इंश्योरेंस पड़ोसी, माई बॉडी अफेयर्स और शक्ति वियरेबल्स शामिल है।

जयपुर। जेईसीआरसी इन्क्यूबेशन सेंटर ने एक बार फिर से स्टार्टअप्स को मदद करने के उद्देश्य से पहल की है। केन्द्र सरकार के इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय की योजना के अंतर्गत और राजस्थान का सबसे बड़ा अनुदान कार्यक्रम के तहत तीन स्टार्टअप को कुल 28 लाख रुपए दिए हैं, जिससे भारतीय स्टार्टअप संस्थापकों के लिए एक नए केंद्र के रूप में जयपुर की स्थिति और मजबूत हो गई है। 500 से अधिक स्टार्टअप में से 200 को प्रारंभिक दौर के दौरान अपने विचार प्रस्तुत करने का अवसर मिला और शीर्ष 4 स्टार्टअप को ग्रांट प्राप्तकर्ता के रूप में घोषित किया गया। 

अब तक 5 करोड़ रुपए की प्रभावशाली राशि वितरित की है। इन चार स्टार्टअप में कोडमेट, इंश्योरेंस पड़ोसी, माई बॉडी अफेयर्स और शक्ति वियरेबल्स शामिल है। जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी के डिजिटल स्ट्रेटजीस हेड धीमंत अग्रवाल ने बताया कि जेईसीआरसी इनक्यूबेशन सेंटर निरंतर समर्थन और मार्गदर्शन के लिए जाना जाता है। इन स्टार्टअप्स को सफलता के लिए मार्गदर्शन करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 

Tags: center

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में