राहुल अब कांग्रेस की ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय मुसीबत बन गए हैं : शिवराज

राहुल अब कांग्रेस की ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय मुसीबत बन गए हैं : शिवराज

चौहान ने कहा कि राहुल गांधी अब केवल कांग्रेस की मुसीबत नहीं है, बल्कि ये राष्ट्रीय मुसीबत बन गए हैं। राहुल और प्रियंका रोज झूठ बोलते हैं।

रामगंजमंडी (कोटा)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अब सिर्फ कांग्रेस की ही नहीं, बल्कि राष्ट्रीय मुसीबत बन गए हैं।

चौहान कोटा की रामगंजमंडी में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि 3 दिसम्बर को कांग्रेस होगी बाहर, बीजेपी जीतेगी बम्पर। उन्होंने कहा कि आज देव उठनी ग्यारस है, आज से देव जागेंगे और कांग्रेस सो जाएगी।  

चौहान ने कहा कि राहुल गांधी अब केवल कांग्रेस की मुसीबत नहीं है, बल्कि ये राष्ट्रीय मुसीबत बन गए हैं। राहुल और प्रियंका रोज झूठ बोलते हैं। क्रिकेट के मैच के दौरान पूरा देश भारत की जीत की प्रार्थना कर रहा था, पर ये दोनों भाई-बहन खुश हो रहे थे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चले गए तो हार गए। ये देशद्रोह की सीमा में आते हैं। 

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की बड़ी दादागिरी चलती थी, पर अब चार बार से मामा (वे स्वयं) मुख्यमंत्री हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पांचवी बार भी मध्यप्रदेश में भाजपा ही सरकार बना कर ला रही है। 

Read More Stock Market : शेयर बाजार नए शिखर पर, सेंसेक्स में 1292.92 अंकों की उछाल 

इसके साथ ही उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री लाल डायरी और लाल रंग से बहुत डरते हैं। 

Read More किसानों को छल रही हैं सरकार, अन्नदाता को लाठी और उनके पेट पर लात मारी: सुरजेवाला

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में