पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के जीवन पर आधारित फिल्म मैं अटल हूं इस तारीक को हो रही है रिलीज

पंकज त्रिपाठी निभा रहे है मुख्य भूमिका

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के जीवन पर आधारित फिल्म मैं अटल हूं इस तारीक को हो रही है रिलीज

विनोद भानुशाली निर्मित मैं अटल हूं देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के जीवन पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने अटल बिहारी बाजपेयी का किरदार निभाया है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी की आने वाली फिल्म मैं अटल हूं 19 जनवरी 2024 को रिलीज होगी।

विनोद भानुशाली निर्मित मैं अटल हूं देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के जीवन पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने अटल बिहारी बाजपेयी का किरदार निभाया है। इस फिल्म को रवि जाधव ने निर्देशित किया है और इसे रवि ने ही ऋषि विरमानी के साथ मिलकर लिखा है।फिल्म मैं अटल हूं 19 जनवरी 2024 को रिलीज होगी। पंकज त्रिपाठी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के किरदार में ढ़लने के लिए काफी मेहनत की। फिल्म की शूटिंग के दौरान पूरे 60 दिनों तक उन्होंने सिर्फ अपने हाथ की बनी हुई खिचड़ी ही खाई थी।

पंकज त्रिपाठी ने बताया, अटल जी का किरदार निभाना मेरे लिये चुनौतीपूर्ण रहा। मेरे लिए यह चुनौतीपूर्ण रहा कि मैं सही से कर पाऊंगा या नहीं। मैंने अपनी मेहनत और पूरी ईमानदारी से यह रोल किया है। अटल जी जैसे महान व्यक्तित्व की भूमिका निभाते हुए बतौर कलाकार सबसे बड़ी चुनौती यही होती है कि क्या उनके साथ वह न्याय कर पाएगा। मैंने इस रोल को निभाने से पहले उनके बारे में खूब पढ़ा था। मुझे अटल जी की कई कविताएं भी याद हो गई हैं।जब मैं उनके बारे में रिसर्च कर रहा था और फिर जब मैंने उनकी भूमिका निभाई, तो उस दौरान मेरा खुद को समझने का नजरिया और बड़ा हो गया।

Post Comment

Comment List

Latest News