टी-20 सीरीज के लिए आस्ट्रेलिया टीम में बड़े बदलाव, फिलिप, मैक्डरमोट, ग्रीन और ड्वार्शुइस भारत आएंगे

टी-20 सीरीज के लिए आस्ट्रेलिया टीम में बड़े बदलाव, फिलिप, मैक्डरमोट, ग्रीन और ड्वार्शुइस भारत आएंगे

जोश फिलिप, बेन मैकडरमॉट, क्रिस ग्रीन और बेन ड्वार्शुइस को भारत में चल रही टी-20 सीरीज के आखिर मुकाबलों के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में शामिल किया जाएगा और कई खिलाड़ी स्वदेश लौटेंगे।

सिडनी। जोश फिलिप, बेन मैकडरमॉट, क्रिस ग्रीन और बेन ड्वार्शुइस को भारत में चल रही टी-20 सीरीज के आखिर मुकाबलों के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में शामिल किया जाएगा और कई खिलाड़ी स्वदेश लौटेंगे। न्यू साउथ वेल्स और सिडनी थंडर के ऑफ स्पिनर क्रिस ग्रीन भारत में टी-20 टीम में बुलाए जाने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम में पदार्पण की संभावना हैं। विकेटकीपर-बल्लेबाज जोश फिलिप और बेन मैकडरमोट भी बाएं हाथ के तेज गेंदबाज बेन ड्वार्शुइस के साथ दौरे में शामिल हो रहे हैं। वहीं खिलाड़ियों का एक समूह मंगलवार को गुवाहाटी में तीसरे मैच के बाद स्वदेश रवाना हो रहा है।  सीन एबॉट, जोश इंग्लिस, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, स्टीवन स्मिथ और एडम जम्पा एकदिवसीय विश्वकप जीत के बाद स्वदेश लौट आएंगे। जबकि ट्रैविस हेड टीम में बने रहेंगे और ओपनिंग भी करेंगे। 

मैक्डरमोट और फिलिप भारत पहुंचे
मैक्डरमोट और फिलिप भारत पहुंच गए हैं जबकि ग्रीन और ड्वार्शुइस चौथे मैच के लिए रायपुर पहुंचने पर टीम से जुड़ेंगे। 30 वर्षीय ग्रीन ने टी-20 क्रिकेटर के रूप में जाने जाते है हालांकि पिछले 12 महीनों में वह न्यू साउथ वेल्स की शेफील्ड शील्ड टीम में एक नियमित खिलाड़ी हैं। बीबीएल में उन्होंने थंडर के लिए 29.56 की औसत और 7.14 की इकॉनमी रेट से 66 विकेट लिए हैं। क्रिस ग्रीन दुनिया भर में टी-20 मैच खेल चुके हैं। 

विकेट कीपर हैं फिलिप
फिलिप पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज है उन्होंने 2021 की शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना टी-20 खेला था। उन्होंने अपने दूसरे और तीसरे मैच में 45 और 43 रनों के साथ कुछ प्रभावशाली पारियां खेलीं। लेकिन वेस्ट इंडीज और बांग्लादेश के दौरे की अपनी अगली सात पारियों में 13 रन से अधिक नहीं बना सके। उन्होंने सीजन की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया ए के लिए न्यूजीलैंड ए के खिलाफ शतक भी बनाया।

सीरीज में 0-2 से पिछड़ी है आस्ट्रेलिया
मैकडरमॉट उन लोगों में सबसे अनुभवी हैं, जिन्होंने पांच एकदिवसीय और 23 टी-20 मैच खेले हैं। उल्लेखनीय है कि तिरुवनंतपुरम में भारत से हार के बाद आॅस्ट्रेलिया सीरीज में 2-0 से पीछे है।

Read More Women's Asia Cup: भारत का विजयी आगाज, पाकिस्तान को 15वें ओवर में ही 7 विकेट से हराया

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में