मावठ ने बढ़ाई ठिठुरन, बढ़ेगी सर्दी

घना कोहरा देखने को मिला है

मावठ ने बढ़ाई ठिठुरन, बढ़ेगी सर्दी

मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि पश्चिम और दक्षिण राजस्थान के जिलों में मौसम साफ होने लगेगा और उसके बाद घना कोहरा छा सकता है।

जयपुर। प्रदेश में एक्टिव पश्चिमी विक्षोभ के कारण जयपुर सहित कई जिलों में मावठ का दौर जारी है। इसके चलते एक ओर जहां आमजन सर्दी में ठिठुर रहा है। इस तरह की बारिश फसलों के लिए वरदान सिद्ध हो रही है। मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि पश्चिम और दक्षिण राजस्थान के जिलों में मौसम साफ होने लगेगा और उसके बाद घना कोहरा छा सकता है। राज्य में भी जयपुर, भरतपुर संभाग के जिलों में सुबह से आसमान में बादल छाए और रिमझिम बारिश का दौर चला। वहीं जोधपुर, बीकानेर और कोटा संभाग के जिलों में सुबह से घना कोहरा देखने को मिला है।

बारिश के साथ हुई सुबह, छाए रहे बादल
शहर में भी सुबह आसमान में बादल छाए रहे और ग्रामीण इलाकों में हल्का कोहरा देखने को मिला। कोहरे के कारण सड़क से लेकर हवाई मार्ग तक प्रभावित नजर आया। मावठ के कारण जयपुर सहित कई जिलों में रात के तापमान में 4-6 डिग्री तक की गिरावट देखने को मिली। दिन का तापमान भी तीन से चार डिग्री कम रहा। इस बीच शेखावाटी के पिलानी में सबसे कम न्यूनतम तापमान 11.5 डिग्री दर्ज किया गया। चूरू में 11.9 न्यूनतम तापमान दर्ज किया गया। जयपुर में भी बीती रात का तापमान 16.3 डिग्री दर्ज किया गया।

Tags: fog

Post Comment

Comment List

Latest News

सारा अली खान की फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' का टीजर रिलीज, आजादी के दौर की है कहानी सारा अली खान की फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' का टीजर रिलीज, आजादी के दौर की है कहानी
कन्नन अय्यर के निर्देशन में बनी ए वतन मेरे वतन में सारा अली खान के अलावा सचिन खेडेकर, अभय वर्मा,...
विकास की गति में अवरोध बनी मोदी सरकार, सिर्फ मित्रों का हित साधा : राहुल
कुणाल खेमू की फिल्म मडगांव एक्सप्रेस का टीजर रिलीज
लेबनान पर इजरायल ने किए हमले, 4 लड़ाकों की मौत
अशोक गहलोत विधानसभा चुनाव की हार की हताशा में हैं : मेघवाल
घरेलू एलपीजी गैस के वाणिज्यिक उपयोग पर जब्त किए 45 सिलेंडर 
गंभीर का सियासी पिच से संन्यास का एलान, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को लिखा पत्र