मावठ ने बढ़ाई ठिठुरन, बढ़ेगी सर्दी

घना कोहरा देखने को मिला है

मावठ ने बढ़ाई ठिठुरन, बढ़ेगी सर्दी

मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि पश्चिम और दक्षिण राजस्थान के जिलों में मौसम साफ होने लगेगा और उसके बाद घना कोहरा छा सकता है।

जयपुर। प्रदेश में एक्टिव पश्चिमी विक्षोभ के कारण जयपुर सहित कई जिलों में मावठ का दौर जारी है। इसके चलते एक ओर जहां आमजन सर्दी में ठिठुर रहा है। इस तरह की बारिश फसलों के लिए वरदान सिद्ध हो रही है। मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि पश्चिम और दक्षिण राजस्थान के जिलों में मौसम साफ होने लगेगा और उसके बाद घना कोहरा छा सकता है। राज्य में भी जयपुर, भरतपुर संभाग के जिलों में सुबह से आसमान में बादल छाए और रिमझिम बारिश का दौर चला। वहीं जोधपुर, बीकानेर और कोटा संभाग के जिलों में सुबह से घना कोहरा देखने को मिला है।

बारिश के साथ हुई सुबह, छाए रहे बादल
शहर में भी सुबह आसमान में बादल छाए रहे और ग्रामीण इलाकों में हल्का कोहरा देखने को मिला। कोहरे के कारण सड़क से लेकर हवाई मार्ग तक प्रभावित नजर आया। मावठ के कारण जयपुर सहित कई जिलों में रात के तापमान में 4-6 डिग्री तक की गिरावट देखने को मिली। दिन का तापमान भी तीन से चार डिग्री कम रहा। इस बीच शेखावाटी के पिलानी में सबसे कम न्यूनतम तापमान 11.5 डिग्री दर्ज किया गया। चूरू में 11.9 न्यूनतम तापमान दर्ज किया गया। जयपुर में भी बीती रात का तापमान 16.3 डिग्री दर्ज किया गया।

Tags: fog

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में