संदेशखाली में महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोपी टीएमसी नेता शाहजहां शेख को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आदिवासी लोगों की जमीन हड़पने के मामले में भी है आरोपी

संदेशखाली में महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोपी टीएमसी नेता शाहजहां शेख को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल पुलिस ने फरार चल रहे तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता शाहजहां शेख को गिरफ्तार कर लिया है। दक्षिण बंगाल के एडीजी सुप्रोटिम सरकार ने जानकारी दी।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल पुलिस ने फरार चल रहे तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता शाहजहां शेख को गिरफ्तार कर लिया है। दक्षिण बंगाल के एडीजी सुप्रोटिम सरकार ने जानकारी दी।

सरकार ने संवाददाताओं को बताया कि टीएमसी नेता को बुधवार रात मिनाखान के बामोनखोला गांव से गिरफ्तार किया गया और उत्तर 24 परगना के बशीरहाट जिला एवं सत्र न्यायालय की अदालत की हवालात में भेज दिया गया।

शाहजहां उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में महिलाओं के यौन उत्पीड़न और आदिवासी लोगों की जमीन हड़पने के मामले में आरोपी है। उसे बशीरहाट की एक अदालत में पेश किया गया जिसने उसे दस दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

सूत्रों ने बताया कि 5 जनवरी को संदेशखाली के तहत सरबेरिया में अपने घर पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों और सीआरपीएफ जवानों पर कथित तौर पर हमले की साजिश रचने का आरोपी घटना के बाद से गिरफ्तारी से बच रहा था, को गैर-जमानती अपराधों की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है।

Read More Stock Market : मॉरीशस से आने वाले निवेश के नियम सख्त होने  से बाजार में हाहाकर

आरोपी की ओर से पेश हुए वकील राजा भौमिक ने कहा कि पुलिस ने 14 दिनों की हिरासत की मांग की थी, लेकिन अदालत ने बचाव पक्ष द्वारा दायर जमानत प्रार्थना को खारिज करने के बाद 10 दिनों की रिमांड की अनुमति दी।

Read More सुप्रीम कोर्ट केजरीवाल की याचिका पर सोमवार को सुनवाई करेगा

इस बीच सूत्रों ने बताया कि शाहजहां की गिरफ्तारी के बाद संदेशखाली और उसके आसपास विभिन्न स्थानों पर सीआरपीसी की धारा 144 के तहत ताजा निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है।

Read More ADB ने बढ़ाया भारत की जीडीपी का वृद्धि अनुमान, 6.7 से बढ़ाकर 7 प्रतिशत किया 

Post Comment

Comment List

Latest News