सनराइजर्स हैदराबाद ने दर्ज की पहली जीत

हार झेलने के लिए मजबूर कर दिया

सनराइजर्स हैदराबाद ने दर्ज की पहली जीत

अभिषेक शर्मा की नाबाद 75 रन की बेहतरीन पारी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स को आठ विकेट से हराकर आईपीएल में लगातार चौथी हार झेलने के लिए मजबूर कर दिया और अपनी पहली जीत दर्ज की।

मुंबई। अभिषेक शर्मा की नाबाद 75 रन की बेहतरीन पारी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स को आठ विकेट से हराकर आईपीएल में लगातार चौथी हार झेलने के लिए मजबूर कर दिया और अपनी पहली जीत दर्ज की। चेन्नई ने इस मुकाबले में 20 ओवर में सात विकेट पर 154 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर  बनाया, लेकिन यह हैदराबाद को रोकने के लिए पर्याप्त नहीं था। हैदराबाद ने 17.4 ओवर में दो विकेट पर 155 रन बनाकर टूर्नामेंट में तीन मैचों में अपने पहले दो अंक अर्जित किए। चेन्नई ने इस हार के साथ लगातार चौथी हार झेली और वह तालिका में नौंवें स्थान पर है।

हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का सही फैसला किया। चेन्नई ने 25 रन की अच्छी शुरुआत के बाद नियमित अंतराल में अपने विकेट गंवाए। मोईन अली ने 35 गेंदों पर तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से 48 रन की सर्वाधिक पारी खेली। अम्बाती रायुडू ने 27 गेंदों में 27, कप्तान रवींद्र जडेजा ने 15 गेंदों में 23, तुराज गायकवाड ने 13 गेंदों में 16 और रोबिन उथप्पा ने 11 गेंदों में 15 रन बनाये। महेंद्र सिंह धोनी छह गेंदों में तीन रन बनाकर आउट हुए। हैदराबाद की तरफ से वाशिंगटन सुन्दर और टी नटराजन ने दो-दो विकेट हासिल किए।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें