पीएम मोदी ने पैरालंपिक खिलाड़ियों से की मुलाकात

पीएम मोदी ने पैरालंपिक खिलाड़ियों से की मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने आवास पर पेरिस पैरालंपिक के पदक विजेता खिलाड़ियों से मुलाकात कर उन्हें बधाई दी और बातचीत कर उनके खेलों के अनुभव को जाना।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने आवास पर पेरिस पैरालंपिक के पदक विजेता खिलाड़ियों से मुलाकात कर उन्हें बधाई दी और बातचीत कर उनके खेलों के अनुभव को जाना।

इस दौरान पेरिस पैरालंपिक में पदक जीतने वाले भारतीय खिलाड़ियों ने मोदी को अपनी-अपनी ओर से टी-शर्ट, जूते और तीर जैसी चीजें उपहार स्वरुप भेंट की। पैरा तीरंदाज हरविंदर सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को अपना तीर भेंट किया।

भारतीय खेल प्राधिकारण (साई) ने प्रधानमंत्री मोदी और पैरालंपियन खिलाड़ियों के साथ मुलाकात का वीडियो साझा किया। इन वीडियो में प्रधानमंत्री को पैरालंपियन पदक विजेताओं को बधाई देते और उनसे बात करते हुए देखा गया है। इस दौरान केन्द्रीय खेल मंत्री मनसुख मांडविया और भारतीय पैरालंपिक समिति (पीसीआई) के प्रमुख देवेंद्र झाझडिया भी उपस्थित थे।

मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री ने खेल के दौरान खिलाड़ियों के अनुभव को भी जाना।

Read More महिलाओं को मिले उनके अधिकार, इसके लिए कांग्रेस करेगी संघर्ष : खड़गे

उल्लेखनीय है कि हाल ही में संपन्न हुए पेरिस पैरालंपिक खेलों में भारत ने सात स्वर्ण, नौ रजत और 13 कांस्य सहित 29 पदक जीते हैं।

Read More सीबीएसई ने 27 स्कूलों को जारी किया नोटिस, नियमों का हो रहा था उल्लंघन

Post Comment

Comment List

Latest News

आरएएस प्रियंका विश्नोई की तबीयत का मामला : मामले की होगी जांच आरएएस प्रियंका विश्नोई की तबीयत का मामला : मामले की होगी जांच
आरएएस प्रियंका विश्नोई की तबीयत खराब होने के मामले में अब प्रशासन ने सख्त रुख अपनाया है।
Gold & Silver Price: चांदी 800 रुपए और जेवराती सोना 400 रुपए सस्ता
कोलकाता दुष्कर्म-हत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई का सीधा प्रसारण रोकने की गुहार ठुकराई
भारत ने पांचवी बार जीता एशियन हॉकी चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब
युवाओं में मोदी सरकार के खिलाफ गुस्सा, वादाखिलाफी से बैशाखियों पर आई सरकार: पूनियां
मोदी सरकार के तीसरें कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर बोले प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़- 100 दिन में 15 लाख करोड़ की दी योजनाएं 
आतिशी के सीएम चुने जाने पर स्वाति मालीवाल बोली- आतंकवादी को बचाने की लड़ाई लड़ने वाले परिवार की महिला को सीएम बनाना दुखद