हिजबुल्लाह ने बेंजामिन नेतन्याहू के आवास पर किया ड्रोन हमला

ड्रोन हमले के समय नेतन्याहू वहां नहीं थे

हिजबुल्लाह ने बेंजामिन नेतन्याहू के आवास पर किया ड्रोन हमला

रिपोर्ट के मुताबिक कैसरिया में ड्रोन हमले के समय ही तेल अवीव में भी सायरन की आवाज सुनी गई। प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक बयान में कहा कि यूएवी को कैसरिया में प्रधानमंत्री के आवास की ओर लॉन्च किया गया था।

तेल अवीव। हिजबुल्लाह ने इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के निजी आवास पर मानव रहित ड्रोन से हमला किया। हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। प्रधानमंत्री कार्यालय ने बयान में कहा कि यह हमला लेबनान की ओर से मध्य इजरायली शहर कैसरिया में प्रधानमंत्री के निजी आवास को लक्ष्य कर के किया गया। ड्रोन हमले के समय नेतन्याहू वहां नहीं थे और कोई हताहत नहीं हुआ है। इजरायली मीडिया में बताया गया है कि हाइफा के सीजेरिया इलाके में सुबह विस्फोट की आवाज सुनी गई, जहां नेतन्याहू का निजी आवास है। इससे पहले इजरायल रक्षा बल (आईडीएफ) ने कहा था कि लेबनान से इजरायली क्षेत्र में प्रवेश करने वाले तीन मानव रहित ड्रोनों की पहचान की गई थी, जिनमें से दो को रोक दिया गया था और एक ड्रोन कैसरिया में एक इमारत से टकराया। इस हमले से फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। 

रिपोर्ट के मुताबिक कैसरिया में ड्रोन हमले के समय ही तेल अवीव में भी सायरन की आवाज सुनी गई। प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक बयान में कहा कि यूएवी को कैसरिया में प्रधानमंत्री के आवास की ओर लॉन्च किया गया था। प्रधानमंत्री उस समय घर पर मैजूद नहीं थे।

Tags: netanyahu

Post Comment

Comment List

Latest News

किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा
हमने सेंट्रल इलेक्शन कमेटी को सातों सीटों पर नाम सौंप दिए हैं। क्षेत्रीय दलों से गठबंधन दिल्ली में है। बैठक...
भजनलाल शर्मा ने गार्सेटी से की मुलाकात, निवेश के लिए किया आमंत्रित
भाजपा में हिम्मत है तो 10 महीने के काम के आधार पर लड़े उपचुनाव : जूली
उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होंगे भजनलाल शर्मा
दीए और पटाखों की वैराइटी से जगमगाया बाज़ार
प्रियंका गांधी 23 को वायनाड से करेंगी नामांकन, राहुल गांधी सहित पार्टी के प्रमुख नेता रहेंगे मौजूद
सफाई कर्मचारी भर्ती में अनुभव में छूट की मांग को लेकर विकलांगों का डीएलबी पर धरना