मुठभेड़ प्रकरण : अस्पताल से छुट्टी मिलते ही गिरफ्तार

डोडा-पोस्त तस्करी के मुख्य आरोपी से पूछताछ, जीप भी चोरी की निकली

मुठभेड़ प्रकरण : अस्पताल से छुट्टी मिलते ही गिरफ्तार

शहर के बिजयनगर रोड क्षेत्र से पिछले दिनों डोडा पोस्त तस्करी के मामले में सदर थाना पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी के पैर में गोली लगने के कारण वह राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में उपचाररत था

ब्यावर। शहर के बिजयनगर रोड क्षेत्र से पिछले दिनों डोडा पोस्त तस्करी के मामले में सदर थाना पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी के पैर में गोली लगने के कारण वह राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में उपचाररत था। उसे बुधवार को छुट्टी दे दी गई है। अस्पताल से छुट्टी मिलते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

यह था मामला

4 मई की मध्य रात्रि बिजयनगर रोड पुलिया के समीप सिटी थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक जीप को रुकवाकर उसमें भरा डोडा पोस्त जब्त किया था। इस दौरान तस्करों ने फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में जीप चालक रामगढ़ मसूदा निवासी संपत पुत्र श्रवण गुर्जर को पैर में गोली लग गई थी। तब से वह एकेएच में उपचाररत था। पुलिस ने बुधवार को उसे मामले में गिरफ्तार कर लिया है। 

चाकसू से चुराई थी जीप

Read More मतदान प्रतिशत घटने से भाजपा की जीत में नहीं पड़ रहा कोई फर्क : विनय सहस्रबुद्धि

बिजयनगर रोड पर नाकाबंदी के दौरान डोडा पोस्त से भरी जिस जीप को सिटी थाना पुलिस ने जब्त किया उसमें बुधवार को सुबह नया खुलासा हुआ है। मुख्य आरोपी ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस को बताया कि वह जीप चोरी की है। उसे बिना नंबर प्लेट के दौड़ा रहे थे। उक्त जीप चाकसू जयपुर से चोरी होना सामने आया है। गिरफ्तार आरोपी चालक संपत ने बताया कि जयपुर के समीप चाकसू से एक युवक ने उसे यह वाहन 4 लाख 80 हजार रुपए में बेचा था। उसे करीब दो लाख रुपए और देने हैं। पुलिस ने जब जानकारी जुटाई तो पता चला कि उक्त जीप मालिक नंदलाल मीणा ने चाकसू थाने में 28 मार्च को पिकअप चोरी का मामला दर्ज करवा रखा है। गिरफ्तार आरोपी संपत को अब पुलिस चाकसू ले जाकर उसे उक्त वाहन बेचने वाले युवक के बारे में पता लगाने का प्रयास करेगी।

Read More मतदान को लेकर उत्साह के साथ घरों से निकले लोग, बढ़ेगा वोटिंग प्रतिशत : शेखावत

 

Read More मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत