आन्द्रे रसेल की तूफानी पारी से कोलकाता की उम्मीदें कायम

हैदराबाद को आठ विकेट पर 123 रन पर रोक दिया

आन्द्रे रसेल की तूफानी पारी से कोलकाता की उम्मीदें कायम

आंद्रे रसेल की 28 गेंदों पर चार छक्कों से सजी नाबाद 49 रन की तूफानी पारी और 22 रन पर तीन विकेट की शानदार गेंद की बदौलत कोलकाता नाईट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल मुकाबले में 54 रन से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को कायम रखा।

पुणे। आंद्रे रसेल की 28 गेंदों पर चार छक्कों से सजी नाबाद 49 रन की तूफानी पारी और 22 रन पर तीन विकेट की शानदार गेंद की बदौलत कोलकाता नाईट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल मुकाबले में 54 रन से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को कायम रखा। कोलकाता ने  20 ओवर में छह विकेट पर 177 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया और हैदराबाद को आठ विकेट पर 123 रन पर रोक दिया। कोलकाता की 13 मैचों में यह छठी जीत है और उसके 12 अंक ही गए हैं और वह छठे स्थान पर पहुंच गई है। दूसरी तरफ हैदराबाद को 12 मैचों में सातवीं हार का सामना करना पड़ा है और वह आठवें स्थान पर खिसक गई है। सातवें नंबर पर खेलने आए रसेल ने 28 गेंदों पर तीन चौके और चार छक्के उड़ाते हुए नाबाद 49 रन ठोके और कोलकाता को एक लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचाया, जो अंत में मैच विजयी साबित हुआ। रसेल ने अपने चार में से तीन छक्के तो ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुन्दर के पारी के आखिरी ओवर में मारे। उन्होंने पारी की आखिरी गेंद पर छक्का उड़ाकर पारी का समापन किया।

रसेल ने सैम बिलिंग्स के साथ छठे विकेट के लिए 63 रन की साझेदारी की। बिलिंग्स ने 29 गेंदों पर 34 रन में तीन चौके और एक छक्का लगाया। ओपनर अजिंक्या रहाणे ने 24 गेंदों में तीन छक्कों की मदद से 28  और नीतीश राणा ने 16 गेंदों में तीन छक्कों के सहारे 26 रन बनाये। कप्तान श्रेयस अय्यर ने नौ गेंदों में दो चौकों के सहारे 15 रन बनाए। कोलकाता की तरफ से तेज गेंदबाज उमरान मालिक ने 33 रन देकर तीन विकेट हासिल किए।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत