क्रेडिट और डेबिट कार्ड चोरी कर दोस्त के खाते से निकाल लिए 47.90 लाख

दोस्त उसका पर्स और मोबाइल लेकर भाग गया

क्रेडिट और डेबिट कार्ड चोरी कर दोस्त के खाते से निकाल लिए 47.90 लाख

प्रताप नगर क्षेत्र में दगाबाज दोस्त ने काम दिलाने बहाने एक युवक को अपने पास जयपुर बुला लिया। इसके बाद दोस्त उसका पर्स और मोबाइल लेकर भाग गया।

जयपुर। प्रताप नगर क्षेत्र में दगाबाज दोस्त ने काम दिलाने बहाने एक युवक को अपने पास जयपुर बुला लिया। इसके बाद दोस्त उसका पर्स और मोबाइल लेकर भाग गया। भागते समय वह बाहर से फ्लैट का दरवाजा भी बंद कर गया। उसके बाद क्रेडिट और डेबिट कार्ड से 47.90 लाख रुपए निकाल लिए। इस मामले में गोपाल सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने फरार दोस्त संजय सिंह चौहान की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित गोपाल और आरोपी संजय सिंह करीब दस साल से  दोस्त हैं। दस दिन पहले संजय ने काम दिलाने के लिए उसे भगत सिंह चौराहा प्रताप नगर स्थित फ्लैट पर बुलाया। यहां दोपहर करीब एक बजे संजय गोपाल का पर्स और मोबाइल चोरी कर भाग गया। पीड़ित ने पर्स संभाला, तो वह गायब मिला। इस पर पीड़ित ने संजय की पत्नी के मोबाइल से उसे फोन और मैसेज किए, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया।

मुझे बर्बाद कर दिया
पीड़ित गोपाल ने बताया वह ड्राइवरी का काम करता था। वह करीब चार साल से बेरोजगार है। उसके पास 12 क्रेडिट कार्ड और दो डेबिट कार्ड थे। संजय ने जयपुर में 15 से 20 हजार रुपए महीने का काम दिलाने के लिए जयपुर बुलाया था। उसने मेरे साथ धोखा कर मुझे बर्बाद कर दिया।

Post Comment

Comment List

Latest News