राज्यपाल कलराज मिश्र और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेशवासियों को दी नवरात्रि की शुभकामनाएं

राज्यपाल कलराज मिश्र और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेशवासियों को दी नवरात्रि की शुभकामनाएं

राज्यपाल कलराज मिश्र, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी एवं नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया तथा अन्य कई नेताओं ने नवरात्रि की देश एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। सभी ने जगत जननी मां दुर्गा के 9 स्वरूपों के पूजन के पावन पर्व चैत्र नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मां शक्ति की कृपा सभी पर बनी रहे।

जयपुर। राज्यपाल कलराज मिश्र, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी एवं नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया तथा अन्य कई नेताओं ने नवरात्रि की देश एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। मिश्र ने जगत जननी मां दुर्गा के 9 स्वरूपों के पूजन के पावन पर्व चैत्र नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मां शक्ति की कृपा सभी पर बनी रहे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री गहलोत ने सभी के अच्छे स्वास्थ्य एवं सुख-समृद्धि की कामना करते हुए कहा कि नवरात्रि का यह पर्व हमें मातृशक्ति के प्रति सम्मान प्रकट करने की प्रेरणा देता है। इस अवसर पर बेटियों को बचाने, बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने, महिलाओं की सुरक्षा एवं उनका सम्मान करने का संकल्प लेना चाहिए।

विधानसभा अध्यश्र डॉ. सीपी जोशी ने भारतीय नववर्ष विक्रम संवत 2078 एवं चैत्र नवरात्र की हार्दिक शुभकामनाएं दी। इसी तरह नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने सभी को विक्रम संवत 2078 नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह नव-वर्ष  जीवन मे सुख, शांति एवं समृद्धि प्रदान करने वाला हो। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सभी को अपना एवं अपने परिवार का ध्यान रखे और सुरक्षित रहे। चिकित्सा मंत्री डा रघु शर्मा ने समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को विक्रम संवत 2078 हिन्दू नववर्ष की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए नववर्ष सभी के जीवन में सुख-समृद्धि एवं खुशहाली लेकर आने की कामना की। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने भी प्रदेशवासियों को नवरात्रि की शुभकामनाएं दी।

इसी तरह पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मां शक्ति की उपासना के महापर्व चैत्र नवरात्रि स्थापना के शुभ अवसर पर समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए मां दुर्गा से देश एवं प्रदेश की सुख-समृद्धि, उन्नति एवं खुशहाली की प्रार्थना की। उन्होंने मां दुर्गा से सभी की मनोकामनाएं पूर्ण करने की कामना भी की। इसी प्रकार अन्य कई नेताओं ने भी नवरात्रि की शुभकामनाएं दी।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग