संपत्ति संबंधी झगड़ों के चलते की थी मां की हत्या, दत्तक पुत्र और पुत्रवधु गिरफ्तार

बुजुर्ग महिला का पोस्टमार्टम करवाने के आदेश

संपत्ति संबंधी झगड़ों के चलते की थी मां की हत्या, दत्तक पुत्र और पुत्रवधु गिरफ्तार

आपसी लड़ाई झगड़ों और संपत्ति संबंधी विवादों के चलते दत्तक पुत्र और पुत्रवधू ने अपनी मां की हत्या कर दी। किसी को शक नहीं हो इसके लिए वे खुद ही अपनी मां को एमएमएस अस्पताल जयपुर ले गए। थाना प्रभारी राजीव डूडी ने बताया कि 24 मई 2022 को पुलिस थाने पर एसएमएस अस्पताल जयपुर से सूचना मिली कि 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला को उसका दत्तक पुत्र मृत अवस्था में अस्पताल लेकर आया है, जो गिरने पड़ने से अपनी मां के सिर पर चोट लगना बता रहा है।

जोबनेर। आपसी लड़ाई झगड़ों और संपत्ति संबंधी विवादों के चलते दत्तक पुत्र और पुत्रवधू ने अपनी मां की हत्या कर दी। किसी को शक नहीं हो इसके लिए वे खुद ही अपनी मां को एमएमएस अस्पताल जयपुर ले गए। थाना प्रभारी राजीव डूडी ने बताया कि 24 मई 2022 को पुलिस थाने पर एसएमएस अस्पताल जयपुर से सूचना मिली कि 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला को उसका दत्तक पुत्र मृत अवस्था में अस्पताल लेकर आया है, जो गिरने पड़ने से अपनी मां के सिर पर चोट लगना बता रहा है। मृतका के बताए गए नाम पते के आधार पर जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि बुजुर्ग महिला व उसके दत्तक पुत्र के बीच में लंबे समय से मुकदमे बाजी चल रही थी। ऐसे में उक्त मृत्यु संदिग्ध प्रतीत होने पर जयपुर ग्रामीण एसपी को इसकी जानकारी दी। मामले को संदिग्ध मानते हुए उन्होंने स्वयं थाना अधिकारी को एसएमएस अस्पताल जाकर मेडिकल बोर्ड का गठन करवाकर बुजुर्ग महिला का पोस्टमार्टम करवाने के आदेश दिए। कुछ ही दिनों में संदिग्ध मामले का पटाक्षेप करते हुए बुजुर्ग महिला की हत्या करके लोगों की नजरों में भला बनने की साजिश रचने वाले दत्तक पुत्र बंशीलाल पुत्र रतनलाल जाति जाट (38) निवासी डाकण की ढाणी तन महेसवास हाल निवासी कुमावतों की ढाणी तन बोबास थाना जोबनेर व उसकी पत्नी संतोष उर्फ  संती पत्नी बंशीलाल जाट (32) निवासी कुमावतों की ढाणी तन बोबास पुलिस थाना जोबनेर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। दोनों ने रोजाना की लड़ाई झगड़े और संपत्ति संबंधी विवाद को निपटाने के लिए अपनी मौसी की हत्या करना कबूल किया। जिस पर पुलिस द्वारा  दोनों को गिरफ्तार कर सांभर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। जहां से पुलिस रिमांड सौंपा गया है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल
नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, ''शुभ आरंभ, लेटर्स टू मिस्टर खन्ना। उन्होंने सन्नी कौशल को भी टैग किया। है।...
पुतिन की परमाणु हथियारों के इस्तेमाल की धमकी, ईयू ने कहा इसे हल्के में न लें
पायलट के घर पर पहुंचा बुलडोजर, कर दी यह गलती
जेईसीआरसी ने आयोजित किया क्लाउड समिट' 22, 50 इंस्टीट्यूशंस के 4000 से ज्यादा छात्रों ने भाग लिया
तेज बारिश व अतिवृष्टि से फसलों को भारी नुकसान, पूनियां ने की किसानों को मुआवजा देने की मांग
खास परिस्थितियों के लिए अभ्यास करता हूं: दिनेश कार्तिक
एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार,42 एटीएम कार्ड व 1 स्वैप मशीन बरामद