संपत्ति संबंधी झगड़ों के चलते की थी मां की हत्या, दत्तक पुत्र और पुत्रवधु गिरफ्तार

बुजुर्ग महिला का पोस्टमार्टम करवाने के आदेश

संपत्ति संबंधी झगड़ों के चलते की थी मां की हत्या, दत्तक पुत्र और पुत्रवधु गिरफ्तार

आपसी लड़ाई झगड़ों और संपत्ति संबंधी विवादों के चलते दत्तक पुत्र और पुत्रवधू ने अपनी मां की हत्या कर दी। किसी को शक नहीं हो इसके लिए वे खुद ही अपनी मां को एमएमएस अस्पताल जयपुर ले गए। थाना प्रभारी राजीव डूडी ने बताया कि 24 मई 2022 को पुलिस थाने पर एसएमएस अस्पताल जयपुर से सूचना मिली कि 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला को उसका दत्तक पुत्र मृत अवस्था में अस्पताल लेकर आया है, जो गिरने पड़ने से अपनी मां के सिर पर चोट लगना बता रहा है।

जोबनेर। आपसी लड़ाई झगड़ों और संपत्ति संबंधी विवादों के चलते दत्तक पुत्र और पुत्रवधू ने अपनी मां की हत्या कर दी। किसी को शक नहीं हो इसके लिए वे खुद ही अपनी मां को एमएमएस अस्पताल जयपुर ले गए। थाना प्रभारी राजीव डूडी ने बताया कि 24 मई 2022 को पुलिस थाने पर एसएमएस अस्पताल जयपुर से सूचना मिली कि 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला को उसका दत्तक पुत्र मृत अवस्था में अस्पताल लेकर आया है, जो गिरने पड़ने से अपनी मां के सिर पर चोट लगना बता रहा है। मृतका के बताए गए नाम पते के आधार पर जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि बुजुर्ग महिला व उसके दत्तक पुत्र के बीच में लंबे समय से मुकदमे बाजी चल रही थी। ऐसे में उक्त मृत्यु संदिग्ध प्रतीत होने पर जयपुर ग्रामीण एसपी को इसकी जानकारी दी। मामले को संदिग्ध मानते हुए उन्होंने स्वयं थाना अधिकारी को एसएमएस अस्पताल जाकर मेडिकल बोर्ड का गठन करवाकर बुजुर्ग महिला का पोस्टमार्टम करवाने के आदेश दिए। कुछ ही दिनों में संदिग्ध मामले का पटाक्षेप करते हुए बुजुर्ग महिला की हत्या करके लोगों की नजरों में भला बनने की साजिश रचने वाले दत्तक पुत्र बंशीलाल पुत्र रतनलाल जाति जाट (38) निवासी डाकण की ढाणी तन महेसवास हाल निवासी कुमावतों की ढाणी तन बोबास थाना जोबनेर व उसकी पत्नी संतोष उर्फ  संती पत्नी बंशीलाल जाट (32) निवासी कुमावतों की ढाणी तन बोबास पुलिस थाना जोबनेर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। दोनों ने रोजाना की लड़ाई झगड़े और संपत्ति संबंधी विवाद को निपटाने के लिए अपनी मौसी की हत्या करना कबूल किया। जिस पर पुलिस द्वारा  दोनों को गिरफ्तार कर सांभर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। जहां से पुलिस रिमांड सौंपा गया है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

चुनाव के पहले चरण में कई सीटें बनी हॉट, कांग्रेस-भाजपा के दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर चुनाव के पहले चरण में कई सीटें बनी हॉट, कांग्रेस-भाजपा के दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर
दो सीट सीकर में माकपा और नागौर में आरएलपी से कांग्रेस ने गठबंधन किया है। गठबंधन प्रयोग की सफलता पर...
मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत
गर्मियों में वन्यजीवों की बदलेगी डाइट
आकरा वार होने से एक अप्रैल को मनेगा बास्योड़ा
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो