प्रियंका गांधी वाड्रा का केंद्र पर निशाना, कहा- ऑक्सीजन की कमी नहीं सरकार की गलतियों से हुई लोगों की मौत

प्रियंका गांधी वाड्रा का केंद्र पर निशाना, कहा- ऑक्सीजन की कमी नहीं सरकार की गलतियों से हुई लोगों की मौत

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की दिक्कत के कारण लोगों के मरने की केंद्र सरकार की दलील को गलत बताते हुए कहा है कि मौत की वजह ऑक्सीजन की कमी नहीं बल्कि सरकार की गलत नीति रही है।

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की दिक्कत के कारण लोगों के मरने की केंद्र सरकार की दलील को गलत बताते हुए कहा है कि मौत की वजह ऑक्सीजन की कमी नहीं बल्कि सरकार की गलत नीति रही है। प्रियंका ने बुधवार को ट्वीट किया कि केंद्र सरकार के अनुसार ऑक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं हुई। कोरोना से हुई मौतों को लेकर केंद्र सरकार के जवाब पर कांग्रेस महासचिव ने कहा कि मौतें इसलिए हुईं, क्योंकि महामारी वाले साल में सरकार ने ऑक्सीजन निर्यात 700 प्रतिशत तक बढ़ा दिया, क्योंकि सरकार ने ऑक्सीजन ट्रांसपोर्ट करने वाले टैंकरों की व्यवस्था नहीं की।

उन्होंने आगे कहा कि एंपावर्ड ग्रुप और संसदीय समिति की सलाह को नजरअंदाज कर ऑक्सीजन उपलब्ध कराने का कोई इंतजाम नहीं किया। अस्पतालों में ऑक्सीजन प्लांट लगाने में कोई सक्रियता नहीं दिखाई।

Post Comment

Comment List

Latest News

हिमाचल प्रदेश:वोटों की गिनती से पहले भाजपा और कांग्रेस की नजर बागियों पर हिमाचल प्रदेश:वोटों की गिनती से पहले भाजपा और कांग्रेस की नजर बागियों पर
सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने 8 दिसंबर को चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद प्रियंका...
करीना कपूर ने मलाइका अरोड़ा को नए शो के लिए बधाई दी
जापान: नर्सरी स्कूल के शिशुओं के साथ दुर्व्यवहार के आरोप में तीन शिक्षिकाएं गिरफ्तार
ट्विटर पर एप्पल विज्ञापन फिर से हुए बहाल: मस्क
राजू ठेहठ हत्याकांड में 24 घंटे के अंदर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 बदमाशों को पकड़ा
पार्टी के नए नेताओं को देना पड़ेगा मौका : खड़गे
पंजाब में ड्रोन से 3 किलोग्राम हेरोइन बरामद