बस में आग

शास्त्रीनगर से पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया

 बस में आग

शहर के सूरसागर स्थित कबीर नगर रामदेव पेट्रोल पंप के पास में रात तीन बजे एक खड़ी बस में भीषण आग लग गई। शास्त्रीनगर से पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। आग कैसे लगी इस बारे में पता नहीं लगा है। आशंका है कि क्षेत्र के किसी व्यक्ति द्वारा भी यह आग लगाई जा सकती है। क्षेत्रवासी ट्रेवल बसों को वहां खड़ा करने को लेकर पहले भी विरोध जता चुके है

जोधपुर। शहर के सूरसागर स्थित कबीर नगर रामदेव पेट्रोल पंप के पास में रात तीन बजे एक खड़ी बस में भीषण आग लग गई। शास्त्रीनगर से पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। आग कैसे लगी इस बारे में पता नहीं लगा है। आशंका है कि क्षेत्र के किसी व्यक्ति द्वारा भी यह आग लगाई जा सकती है। क्षेत्रवासी ट्रेवल बसों को वहां खड़ा करने को लेकर पहले भी विरोध जता चुके है। 
शास्त्रीनगर फायर स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार रात तीन बजे कबीर नगर स्थित रामदेव पेट्रोल पंप के पास में एक खड़ी निजी बस में आग की सूचना पर दमकल कर्मी अभिजीत सिंह, रौनक शर्मा, प्रभुसिंह एवं बबलेश आदि वहां पहुंचे। आग से बस पूरी तरह जलकर नष्ट हो चुकी थी। तकरीबन घंटे भर की मशक्कत कर आग पर काबू पाया जा सका। दमकल सूत्रों ने बस में आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं किया है। बता दें कि क्षेत्र में पहले भी बसों में आग लगने की घटनाएं हो चुकी है। क्षेत्र के लोग वहां पर बसों को खड़ा करने की मनाही कर चुके है। बस का मालिक ज्ञानसिंह बताया गया है। किसी रंजिशवश भी बस को आग के हवाले किए जाने की आशंका है। 

 




Post Comment

Comment List

Latest News