बीएमडब्ल्यू कार में तोड़फोड़ कर करीब डेढ़ लाख रुपए की नगदी व ब्लेंक चैक सहित अन्य दस्तावेज चोरी

पीड़ित ने मामले की शिकायत क्रिश्चियन गंज थाने में दर्ज करवाई

बीएमडब्ल्यू कार में तोड़फोड़ कर करीब डेढ़ लाख रुपए की नगदी व ब्लेंक चैक सहित अन्य दस्तावेज चोरी

पुलिस का कहना है कि जल्द मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

अजमेर। माकड़वाली रोड पर मंगलवार को एक युवक द्वारा सड़क पर खड़ी बीएमडब्ल्यू कार में तोड़फोड़ कर करीब डेढ़ लाख रुपए की नगदी व ब्लेंक चैक सहित अन्य दस्तावेज चोरी कर फरार होने का मामला सामने आया है। पीड़ित कार मालिक ने बताया कि आरोपी उनका पूर्व कर्मचारी है। जिसने पहले ऑफिस में घुसकर स्टाफ बदसलूकी की और फिर नीचे खड़ी कार में तोड़फोड़ कर डेढ़ लाख रुपए निकाल कर फरार हो गया। पीड़ित ने मामले की शिकायत क्रिश्चियन गंज थाने में दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


माकड़वाली रोड पर वृन्दावन के सामने स्थित आरएम   पेट्रोलियम लिमिटेड नाम से संचालित ऑफिस के मालिक सुरेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि उनके ऑफिस में काम करने वाले पूर्व कर्मचारी चौरसियावास निवासी भंवर सिंह उर्फ अनन्त सिंह मंगलवार को नशे में ऑफिस पहुंचा और महिला कर्मचारियों के सामने कपड़े उतार कर बदसलूकी करने लगा। इसके बाद उसे वहां से भगा दिया था। उसने नीचे खड़ी उनकी बीएमडब्ल्यू कार में तोड़फोड़ कर दी और गाड़ी में रखें बैग, जिसमें डेढ़ लाख रुपए नगदी, चेक और अन्य रखे दस्तावेज चोरी कर फरार हो गया। पीड़ित ऑफिस मालिक जब नीचे उतरे तो कार के शीशे टूटे हुए मिले और आरोपी वहां से फरार हो गया। उन्होंने इसकी सूचना क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस को दी है। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालना शुरू कर दिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत