फलौदी के बाद अब नोखा में जेल ब्रेक: उप कारागार से 5 कैदी फरार, पहले खिड़की तोड़ी फिर दीवार कूदकर भागे

फलौदी के बाद अब नोखा में जेल ब्रेक: उप कारागार से 5 कैदी फरार, पहले खिड़की तोड़ी फिर दीवार कूदकर भागे

फलोदी जेल ब्रेक कांड के बाद अब बीकानेर की नोखा जेल से 5 कैदी फरार हो गए हैं। पुलिस के मुताबिक पांचों कैदियों ने फरार होने की पहले से योजना बना रखी थी। आधी रात के बाद करीब 2.30 बजे पांचों कैदी एक बैरक की खिड़की तोड़कर और फिर कपड़े से बनाई रस्सी के सहारे जेल की दो दीवारों को फांदकर फरार हो गए।

बीकानेर। प्रदेश में करीब 15 दिन पहले हुए फलोदी जेल ब्रेक कांड के बाद अब बीकानेर की नोखा जेल से 5 कैदी फरार हो गए हैं। जेल प्रशासन के अनुसार हनुमानगढ़ के पीलीबंगा के वार्ड नंबर 22 निवासी सुरेश कुमार, हनुमानगढ़ के ही नावां गांव निवासी सलीम खान एवं खारिया गांव निवासी मनदीपसिंह, नोखा क्षेत्र के कुचौर आगुणी निवासी रतिराम एवं सादुलपुर निवासी अनिल पंडित देर रात जेल से फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक पांचों कैदियों ने फरार होने की पहले से योजना बना रखी थी। आधी रात के बाद करीब ढाई बजे पांचों कैदी एक बैरक की खिड़की तोड़कर और फिर कपड़े से बनाई रस्सी के सहारे जेल की दो दीवारों को फांदकर फरार हो गए। जेल के एक प्रहरी को कुछ शंका हुई तो उन्होंने बैरक चेक किया। उसमें 5 कैदी नदारद मिले।

जेल से 5 कैदी फरार होने की सूचना पर जेल प्रशासन के अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे। नोखा डीएसपी नेमसिंह चौहान और थाना प्रभारी अरविन्द सिंह शेखावत भी मय टीम उप कारागार पहुंचे। उन्होंने जेल कर्मचारियों से पूरी घटना की जानकारी ली। कैदियों की धरपकड़ के लिए पुलिस के 5 दल बनाए गए। सभी दलों ने कैदियों की धरपकड़ के लिए अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दी। वहीं हनुमानगढ़ एवं नागौर जिले में पुलिस को सतर्क कर दिया गया है। उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले जोधपुर जिले की फलोदी जेल से भी 16 कैदी फरार हो गए थे। यह घटना कैदियों ने जेल स्टाफ के साथ मिलकर अंजाम दी थी। इस घटना में फरार हुए बंदियों में से अभी दो-तीन ही पकड़े जा सके हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

सुपरहीरो शक्तिमान की यादें फिर होगी ताजा, रणवीर सिंह निभायेंगे किरदार! सुपरहीरो शक्तिमान की यादें फिर होगी ताजा, रणवीर सिंह निभायेंगे किरदार!
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह सिल्वर स्क्रीन पर सुपरहीरो शक्तिमान का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।
चीन में फिर कोरोना का कहर, शीआन शहर में लगा एक सप्ताह का लॉकडाउन
अब वार्ड वार लगेंगे प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर
रिश्वतखोर पटवारी को 3 साल की सजा , 50000 रुपए जुमार्ना
कन्हैयालाल हत्याकांड सरकार की तुष्टीकरण की नीति का है परिणाम : पूनिया
पर्यटन को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से करे प्रचारित : सिंह
ईआरसीपी पर गुमराह कर रहे हैं मुख्यमंत्री, सब चाहते हैं योजना को मंजूरी मिले :राठौड़