तेज बारिश से टूटी पुलिया, मंत्री की बेटी की डूबी कार

बहरिया की झरने में डूबने से मौत हो गई

तेज बारिश से टूटी पुलिया, मंत्री की बेटी की डूबी कार

तेज बारिश से पुलिया टूट गई, इससे गांवों का मुख्यालय से सम्पर्क कट गया।

जयपुर। प्रदेश में अनेक स्थानों पर मेघ बरसे। मूसलाधारा बारिश से सड़कें दरिया बन गई और निचली बस्तियों में पानी भर गया। माउण्ट आबू में झुंझुनू से 8 लोगों के साथ घुमने आए 2 व्याख्याता राजेश और अमन बहरिया की झरने में डूबने से मौत हो गई। चित्तौड़गढ़ के रावतभाटा में तेज बारिश से पुलिया टूट गई, इससे गांवों का मुख्यालय से सम्पर्क कट गया। अजमेर के मसूदा में आकाशीय बिजली गिरने से महिला झुलस गई। 
धौलपुर में 57, गंगानगर-50.6, बीकानेर-48.0, चित्तौड़गढ़-35.5 और संगरिया में 3.5 एमएम बरसात होने से कई जगह पानी ही पानी हो गया। तेज बारिश से खेतों और निचली बस्तियों में पानी भरने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में बादल छाए रहे। जोधपुर के शेरगढ़ में दो घण्टे बारिश हुई। 

मंत्री की बेटी की गाड़ी अण्डरपास में डूबी
सुबह से ही आसमान में बादलों का डेरा रहा। सुबह 11 बजे से शहर में छितराई बारिश का दौर शुरू हुआ, जो रह-रह कर चलता रहा। जयपुर में 34 एमएम बारिश दर्ज की गई। मालवीय नगर नंदपुरी अंडरपास में बरसात के पानी में फॉर्च्यूनर कार डूब गई। कार में मंत्री मुरारी लाल मीणा की बेटी निहारिका जोरवाल थी, जो मालवीय नगर क्षेत्र में छात्रसंघ चुनाव का प्रचार करने गई थी। कार को आस-पास के लोगों ने मुश्किल से बाहर निकाला। 

 

Read More इन्वेस्ट राजस्थान समिट की सभी तैयारियां पूरी, मित्तल, बिड़ला सहित जाने माने उद्यमी होंगे शामिल

Post Comment

Comment List

Latest News