नगर परिषद की कार्रवाई के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ता और व्यापारियों का धरना प्रदर्शन

व्यापारियों ने परिषद कार्यालय में की नारेबाजी

नगर परिषद की कार्रवाई के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ता और व्यापारियों का धरना प्रदर्शन

व्यापारियों ने आरोप लगाया कि राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को यूपी में गुंडों और माफियाओं पर चलता हुआ बाबा का बुलडोजर तो दिख जाता है लेकिन जयपुर से मात्र 105 किलोमीटर दूर गृह राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह यादव के विधानसभा क्षेत्र कोटपूतली में आम जनता और गरीबों के घरों और दुकानों पर चलता हुआ बुलडोजर दिखाई नहीं दे रहा।

कोटपूतली। नगर परिषद की मास्टर प्लान को लेकर पिछले 2 दिन से की जा रही कार्रवाई के विरोध में सोमवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विधानसभा प्रभारी मुकेश गोयल के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन करते हुए परिषद कार्यालय पर धरना दिया। इस दौरान मुकेश गोयल के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और पीड़ित व्यापारियों ने परिषद कार्यालय में नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। व्यापारियों ने आरोप लगाया कि राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को यूपी में गुंडों और माफियाओं पर चलता हुआ बाबा का बुलडोजर तो दिख जाता है लेकिन जयपुर से मात्र 105 किलोमीटर दूर गृह राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह यादव के विधानसभा क्षेत्र कोटपूतली में आम जनता और गरीबों के घरों और दुकानों पर चलता हुआ बुलडोजर दिखाई नहीं दे रहा। जहां पट्टेशुदा मकानों और दुकानों से लोगों को जबरन बेदखल किया जा रहा है। आपको बता दें कि मास्टर प्लान की कार्रवाई के दौरान अब तक 64 दुकानों और मकानों को ध्वस्त किया जा चुका है और ये लगातार जारी है। जहां एक तरफ त्योहारों के सीजन से ठीक पहले बाजार की दुकानों को तोड़कर तबाह करने से लोगों के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। जिसे लेकर पहले यहां के लोग हाईकोर्ट में भी गए थे जहां कोर्ट ने नगर परिषद को मुआवजा देकर भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया अपनाते हुए कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। लेकिन व्यापारियों का कहना है कि परिषद ने बिना मुआवजा दिए कार्रवाई की है।

धरने के दौरान बीजेपी नेता मुकेश गोयल
, एडवोकेट बजरंग लाल शर्मा, मनोज नारायण शर्मा, बनवारी लाल यादव, शंकर लाल कसाना, सुभाष शर्मा दवाई वाले, पूर्व चेयरमैन महेंद्र सैनी, सुभाष घोघड़,एडवोकेट सुरेंद्र चौधरी,  प्रफुल रमन, रमन सैनी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे। तो वहीं इस दौरान भारी पुलिस जाब्ते के साथ एएसपी विद्या प्रकाश, मौका मजिस्ट्रेट तहसीलदार सूर्यकांत शर्मा, स्थानीय डीवाईएसपी डॉ संध्या यादव मौजूद रही।

Post Comment

Comment List

Latest News

फकीर आदमी हूं, मेरे यहां धेला नहीं मिलेगा और चुनाव में अखिलेश-जयंत की मदद करूंगा: सत्यपाल मलिक फकीर आदमी हूं, मेरे यहां धेला नहीं मिलेगा और चुनाव में अखिलेश-जयंत की मदद करूंगा: सत्यपाल मलिक
राज्यपाल पद से सेवानिवृत्त होने के बाद मलिक बागपत स्थित अपने पैतृक गांव हिसावदा में पहुंचे थे। गांव में बुधवार...
बॉन्ड नीति के विरोध में रेजिडेंट डॉक्टर्स का अस्पतालों में पूर्णतया कार्य बहिष्कार
पूर्व पुलिसकर्मी ने चाइल्ड केयर सेंटर में की फायरिंग, 23 बच्चों समेत 34 लोगों की मौत
भारत में निर्मित कफ सिरप पीने से गाम्बिया में 66 बच्चों की मौत, डब्ल्यूएचओ ने दी चेतावनी
देश में कोरोना के 2,529 नए मामले आए सामने 
ये लक्षण करते हैं फैटी लीवर की ओर इशारा, हो जाएं सतर्क
आज का 'राशिफल'