राजस्थान विवि छात्र संघ चुनाव: एनएसयूआई ने रितु बराला को बनाया अध्यक्ष पद का प्रत्याशी

एनएसयूआई के खिलाफ नारेबाजी

राजस्थान विवि छात्र संघ चुनाव: एनएसयूआई ने रितु बराला को बनाया अध्यक्ष पद का प्रत्याशी

एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष अभिषेक चौधरी ने गुरुवार को राजस्थान यूनिवर्सिटी में एनएसयूआई ने अध्यक्ष पद के लिए रितु बराला के नाम पर मोहर लगाई।

जयपुर। राजस्थान में 2 साल बाद छात्रसंघ चुनाव होने जा रहे है। जिसको लेकर कॉलेज के स्टूडेंट्स सहित छात्र नेताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। राजस्थान यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव 2022 के लिए एनएसयूआई ने प्रत्याशी का ऐलान कर दिया है। राजस्थान यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष पद के लिए एनएसयूआई ने रितु बराला को उम्मीदवार बनाया है। वहीं, टिकट कटने से नाराज मंत्री मुरारी लाल मीणा की बेटी निहारिका जोरवाल ने भी निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।

एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष अभिषेक चौधरी ने गुरुवार को राजस्थान यूनिवर्सिटी में एनएसयूआई ने अध्यक्ष पद के लिए रितु बराला के नाम पर मोहर लगाई। अभिषेक चौधरी ने कहा कि किसान की बेटी जमीनी स्तर से छह साल से एनएसयूआई के लिए काम कर रही है। हर मापदंडों पर खरा उतरने पर ही रितू बराला को टिकट दिया गया है। वहीं, रितू बराला ने कहा कि छात्राओं की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए चुनाव लड़ा जाएगा।

विश्वविद्यालय में एनएसयूआई अध्यक्ष पद के लिए रितु बराला को अपना उम्मीदवार घोषित किया है रितु बराला के नाम की घोषणा के बाद सैकड़ों समर्थक राजस्थान विश्वविद्यालय में पहुंचे। साथ ही में रितु बराला और एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी भी राजस्थान विश्वविद्यालय परिसर में मौजूद रहे। वहीं राजस्थान विश्वविद्यालय के प्रवेश द्वार पर महेश चौधरी, संजय चौधरी, राजेंद्र गोरा,महेंद्र देवड़ा, एनएसयूआई के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अपने समर्थकों के साथ धरना पर बैठे।

Post Comment

Comment List

Latest News

अपने कर्तव्यो को ईमानदारी से निभाने वाले अधिकारियों के खिलाफ सरकार कर रही हैं नाइंसाफी : रामलाल अपने कर्तव्यो को ईमानदारी से निभाने वाले अधिकारियों के खिलाफ सरकार कर रही हैं नाइंसाफी : रामलाल
राजस्थान में पहले चुरूवाल की घटना हुई, उसमें अधिकारियों का कोई दोष नही था और उसमें भी अधिकारियों की बलि...
इन्वेस्ट राजस्थान समिट की सभी तैयारियां पूरी, मित्तल, बिड़ला सहित जाने माने उद्यमी होंगे शामिल
कांग्रेसजनों ने गोकुल भाई भट्ट को अर्पित की पुष्पांजलि
सिर पर पत्थर से वार कर युवक की हत्या
पत्नी और नाबालिग बच्चों की जिम्मेदारी से नहीं भाग सकता कोई व्यक्ति : सुप्रीम कोर्ट
भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई सोनिया गांधी, राहुल ने कहा, यात्रा को मिलेगी मजबूती
विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं, आप मांगते-मांगते थक जाएंगे पर मैं देते-देते नहीं थकूंगा: गहलोत