जन अनुशासन पखवाड़े में सुबह 6 से 11 बजे तक खुलेंगी शराब की दुकानें, वीकेंड कर्फ्यू में पूरी तरह रहेगी बंद

जन अनुशासन पखवाड़े में सुबह 6 से 11 बजे तक खुलेंगी शराब की दुकानें, वीकेंड कर्फ्यू में पूरी तरह रहेगी बंद

जन अनुशासन पखवाड़े के तहत प्रदेश में शराब की दुकानें सुबह 6 से 11 बजे तक खुलेगी। यह दुकानें वीकेंड कर्फ्यू में बंद रहेगी।

जयपुर। जन अनुशासन पखवाड़े के तहत प्रदेश में शराब की दुकाने सुबह 6 से 11 बजे तक खुलेंगी। ये दुकानें सोमवार से शुक्रवार तक ही खुलेंगी। वीकेंड कर्फ्यू में पूरी तरह बंद रहेंगी। गृह विभाग की कोरोना गाइडलाइन की पालना में वित्त विभाग ने इस सम्बंध में आदेश जारी किए गए हैं। ये आदेश 25 अप्रैल यानि रविवार से लागू होंगे। राज्य सरकार ने राजस्व अर्जन से जुड़े कार्यालयों में जरूरी सेवाओं से जुड़े कार्यलयों मानते हुए वाणिज्यिक कर विभाग, आबकारी विभाग, आरएसबीसीएल तथा आरएसजीएसएम, पंजीयन एवं मुद्रांक विभाग, परिवहन विभाग और खनिज विभाग के सभी कार्यालयों को कोरोना गाइडलाइन के अनुसार दोपहर 4 बजे तक खोलने की अनुमति दी है, लेकिन आमजन से जुड़े काम केवल 2 बजे तक होंगे। शराब की दुकानें सुबह 6 से 11 बजे तक खुल सकेंगी। वीकेंड कर्फ्यू में शनिवार-रविवार को दुकानें पूरी तरह बंद रहेंगी। खनन गतिविधियां पहले की तरह जारी रहेंगी। खनन गतिविधियों को फैक्ट्री की श्रेणी में शामिल करते हुए इन्हें नाइट कर्फ्यू में भी राहत मिलेगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे
पार्टी ने  विधानसभा के लिए होने वाले उपचुनाव में किसी भी सीट पर उम्मीदवार खड़ा नहीं करने का निर्णय लिया...
सीवरेज सफाई के लिए आए लाखों के रोबोट बने शो पीस
पाकिस्तान में सुरक्षाबलों ने चलाया सैन्य अभियान, भीषण फायरिंग में 9 आतंकवादियों को किया ढेर
रिलायंस डिजिटल के इलेक्ट्रॉनिक्स फेस्टिवल के साथ मनाए जश्न
Gold & Silver Price: चांदी 1800 रुपए और सोना 500 रुपए सस्ता
आगरा एयरपोर्ट को बम उड़ाने की धमकी, CISF ने दर्ज कराया मुकदमा
राजस्थान: सरकार का कर्मचारियों को तोहफा, महंगाई भत्ते में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी