जन अनुशासन पखवाड़े में सुबह 6 से 11 बजे तक खुलेंगी शराब की दुकानें, वीकेंड कर्फ्यू में पूरी तरह रहेगी बंद

जन अनुशासन पखवाड़े में सुबह 6 से 11 बजे तक खुलेंगी शराब की दुकानें, वीकेंड कर्फ्यू में पूरी तरह रहेगी बंद

जन अनुशासन पखवाड़े के तहत प्रदेश में शराब की दुकानें सुबह 6 से 11 बजे तक खुलेगी। यह दुकानें वीकेंड कर्फ्यू में बंद रहेगी।

जयपुर। जन अनुशासन पखवाड़े के तहत प्रदेश में शराब की दुकाने सुबह 6 से 11 बजे तक खुलेंगी। ये दुकानें सोमवार से शुक्रवार तक ही खुलेंगी। वीकेंड कर्फ्यू में पूरी तरह बंद रहेंगी। गृह विभाग की कोरोना गाइडलाइन की पालना में वित्त विभाग ने इस सम्बंध में आदेश जारी किए गए हैं। ये आदेश 25 अप्रैल यानि रविवार से लागू होंगे। राज्य सरकार ने राजस्व अर्जन से जुड़े कार्यालयों में जरूरी सेवाओं से जुड़े कार्यलयों मानते हुए वाणिज्यिक कर विभाग, आबकारी विभाग, आरएसबीसीएल तथा आरएसजीएसएम, पंजीयन एवं मुद्रांक विभाग, परिवहन विभाग और खनिज विभाग के सभी कार्यालयों को कोरोना गाइडलाइन के अनुसार दोपहर 4 बजे तक खोलने की अनुमति दी है, लेकिन आमजन से जुड़े काम केवल 2 बजे तक होंगे। शराब की दुकानें सुबह 6 से 11 बजे तक खुल सकेंगी। वीकेंड कर्फ्यू में शनिवार-रविवार को दुकानें पूरी तरह बंद रहेंगी। खनन गतिविधियां पहले की तरह जारी रहेंगी। खनन गतिविधियों को फैक्ट्री की श्रेणी में शामिल करते हुए इन्हें नाइट कर्फ्यू में भी राहत मिलेगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

इजरायल ने ईरान पर किया मिसाइल हमला, शहरों में उड़ानें निलंबित  इजरायल ने ईरान पर किया मिसाइल हमला, शहरों में उड़ानें निलंबित 
इजरायल ने कहा था कि उसके खिलाफ ईरानी हमले का वह जवाब देगा, जिसके बाद से ईरान हाई अलर्ट पर...
रामगढ़ टाइगर रिजर्व के बफर में सरेआम बनी 2 किमी सड़क, अधिकारियों को होश तक नहीं
मणिपुर में फायरिंग के कारण मतदान बाधित, ईवीएम की नष्ट
सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट
भाजपा के बूथ पर प्रत्याशी के बैनर तक नहीं, मोदी के नाम पर मांग रहे वोट 
ऑस्ट्रेलिया में अपराधियों के खिलाफ अभियान में 20 से अधिक किशोर गिरफ्तार 
वोटिंग पर दिखा गर्मी का असर, कम संख्या में पहुंच रहे है मतदाता