संयम लोढ़ा ने चुटकी लेते हुए गहलोत को दी जन्मदिन की बधाई, लिखा- आपके मांझे से जो पतंगें कटीं, जमीन नसीब नहीं हुई

संयम लोढ़ा ने चुटकी लेते हुए गहलोत को दी जन्मदिन की बधाई, लिखा- आपके मांझे से जो पतंगें कटीं, जमीन नसीब नहीं हुई

निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने सोशल मीडिया पर चुटीले अंदाज में पोस्ट करके मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को 71वें जन्मदिन पर सोमवार को बधाई दी। लोढ़ा ने जन्मदिन की बधाई देते हुए सियासी चुटकी ली है। संयम लोढ़ा ने गहलोत की राजनीतिक विरोधियों को ठिकाने लगाने की स्टाइल का जिक्र करके इशारों में सचिन पायलट खेमे के बागी विधायकों को भी निशाने पर लिया।

जयपुर। निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने सोशल मीडिया पर चुटीले अंदाज में पोस्ट करके मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को 71वें जन्मदिन पर सोमवार को बधाई दी। लोढ़ा ने जन्मदिन की बधाई देते हुए सियासी चुटकी ली है। संयम लोढ़ा ने गहलोत की राजनीतिक विरोधियों को ठिकाने लगाने की स्टाइल का जिक्र करके इशारों में सचिन पायलट खेमे के बागी विधायकों को भी निशाने पर लिया है। संयम लोढ़ा ने सोशल मीडिया पर लिखा कि आपके हुनर की श्रृंखला लंबी है, लेकिन चेहरे पर भाव लाए बिना बात को गटक जाना दुर्लभ है। हर एक की मदद के भाव ने आपको लगातार ऊंचा किया हैं। आपके मांझे से जो पतंगें कटीं, जमीन नसीब नहीं हुई। कोई दौर हो, आपने मल्लाह को लहरें पढ़ना सिखा दिया।

सियासी चुटकी पर गौर करें तो लोढ़ा इशारों ही इशारों में वह सब कुछ कह रहे हैं, जो सीधे तौर पर कहने में कई कांग्रेसी हिचकते हैं। लोढ़ा का गहलोत के लिए यह लिखना कि आपके मांझे से जो पतंगें कटीं, जमीन नसीब नहीं हुईं। सीधे तौर पर गहलोत की राजनीतिक विरोधियों को ठिकाने लगाने की कला पर दिल की बात कही है। इसे सचिन पायलट और उनके कैंप के विधायकों पर तंज भी माना जा रहा है। क्योंकि बगावत के बावजूद वे गहलोत को नहीं हटा पाए थे। राजनीतिक प्रेक्षकों का मानना है कि  पिछले तीन दशक में गहलोत की राजनीतिक स्टाइल भी किसी से छुपी नही है। राजस्थान कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता भी गहलोत के सामने नहीं टिक पाए।

Post Comment

Comment List

Latest News

अंबानी परिवार को मिली धमकी, फोन कर कहा, 'एचएन रिलाइंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ा दिया जाएगा' अंबानी परिवार को मिली धमकी, फोन कर कहा, 'एचएन रिलाइंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ा दिया जाएगा'
धमकी एक अनजान फोन नंबर से आई। दोपहर में करीब 1 बजे अनजान फोन नंबर से अंबानी परिवार को धमकी...
मोदी ने हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर एम्स का किया उद्घाटन
राष्ट्रीय दल बनते ही टीआरएस का बदला नाम, हुआ भारतीय राष्ट्र समिति
निचले स्तर पर ही सुनिश्चित हो रहा है लोगों की समस्याओं का निस्तारण - गहलोत
वर्तमान सरकार के राज में विकास का पहिया थम गया : राजेंद्र राठौड़
सोयाबीन की कम कीमत किसानों को दे रही पीड़ा , कम दाम से टूट रहे किसानों के अरमान
रावण के पुतले को कंकड़ मारने पहुंचे लोग, पुलिस ने की समझाइश