संयम लोढ़ा ने चुटकी लेते हुए गहलोत को दी जन्मदिन की बधाई, लिखा- आपके मांझे से जो पतंगें कटीं, जमीन नसीब नहीं हुई

संयम लोढ़ा ने चुटकी लेते हुए गहलोत को दी जन्मदिन की बधाई, लिखा- आपके मांझे से जो पतंगें कटीं, जमीन नसीब नहीं हुई

निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने सोशल मीडिया पर चुटीले अंदाज में पोस्ट करके मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को 71वें जन्मदिन पर सोमवार को बधाई दी। लोढ़ा ने जन्मदिन की बधाई देते हुए सियासी चुटकी ली है। संयम लोढ़ा ने गहलोत की राजनीतिक विरोधियों को ठिकाने लगाने की स्टाइल का जिक्र करके इशारों में सचिन पायलट खेमे के बागी विधायकों को भी निशाने पर लिया।

जयपुर। निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने सोशल मीडिया पर चुटीले अंदाज में पोस्ट करके मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को 71वें जन्मदिन पर सोमवार को बधाई दी। लोढ़ा ने जन्मदिन की बधाई देते हुए सियासी चुटकी ली है। संयम लोढ़ा ने गहलोत की राजनीतिक विरोधियों को ठिकाने लगाने की स्टाइल का जिक्र करके इशारों में सचिन पायलट खेमे के बागी विधायकों को भी निशाने पर लिया है। संयम लोढ़ा ने सोशल मीडिया पर लिखा कि आपके हुनर की श्रृंखला लंबी है, लेकिन चेहरे पर भाव लाए बिना बात को गटक जाना दुर्लभ है। हर एक की मदद के भाव ने आपको लगातार ऊंचा किया हैं। आपके मांझे से जो पतंगें कटीं, जमीन नसीब नहीं हुई। कोई दौर हो, आपने मल्लाह को लहरें पढ़ना सिखा दिया।

सियासी चुटकी पर गौर करें तो लोढ़ा इशारों ही इशारों में वह सब कुछ कह रहे हैं, जो सीधे तौर पर कहने में कई कांग्रेसी हिचकते हैं। लोढ़ा का गहलोत के लिए यह लिखना कि आपके मांझे से जो पतंगें कटीं, जमीन नसीब नहीं हुईं। सीधे तौर पर गहलोत की राजनीतिक विरोधियों को ठिकाने लगाने की कला पर दिल की बात कही है। इसे सचिन पायलट और उनके कैंप के विधायकों पर तंज भी माना जा रहा है। क्योंकि बगावत के बावजूद वे गहलोत को नहीं हटा पाए थे। राजनीतिक प्रेक्षकों का मानना है कि  पिछले तीन दशक में गहलोत की राजनीतिक स्टाइल भी किसी से छुपी नही है। राजस्थान कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता भी गहलोत के सामने नहीं टिक पाए।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित