कांग्रेस के आरोपों पर बीजेपी का पलटवार, कहा- ऑक्सीजन देने में कोई भेदभाव नहीं कर रही केंद्र सरकार

कांग्रेस के आरोपों पर बीजेपी का पलटवार, कहा- ऑक्सीजन देने में कोई भेदभाव नहीं कर रही केंद्र सरकार

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कांग्रेस नेताओं के केंद्र सरकार पर ऑक्सीजन देने में भेदभाव करने के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा है कि कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है, जितनी आक्सीजन चाहिए, उतनी केन्द्र सरकार देने को तैयार हैं।

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कांग्रेस नेताओं के केंद्र सरकार पर ऑक्सीजन देने में भेदभाव करने के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा है कि कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है, जितनी आक्सीजन चाहिए, उतनी केन्द्र सरकार देने को तैयार हैं। शर्मा ने परिवहन मंत्री खाचरियावास के बयानों पर कहा कि मरीजों को बचाने के लिए जो व्यवस्थाएं की जा सकती है, उन पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि खाचरियावास मीडिया से बात करते हुए कह रहे थे कि पाप लगेगा तुम्हें, निश्चित रूप से पाप तो उन लोगों को लगेगा, जिन्होंने समय रहते काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि 1500 वेंटिलेटर पीएम केयर्स फंड से आए, वो आज कितने जनता के काम आ रहे हैं। पाप उन लोगों को लगेगा, जिन्होंने जयपुर, अजमेर, बीकानेर और अलवर में ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए केंद्र सरकार ने पैसे दिए लेकिन ऑक्सीजन प्लांट नहीं लगाए।

रामलाल शर्मा ने कहा कि जिस तरीके का व्यवहार किया जा रहा हैं कि केंद्र सरकार हमारे साथ भेदभाव कर रही है तो महाराष्ट्र के अंदर किसकी सरकार है। महाराष्ट्र को कितनी ऑक्सीजन आवंटित की जा रही है। सबसे ज्यादा महाराष्ट्र के अंदर ऑक्सीजन सप्लाई केंद्र सरकार कर रही है, वहां किसकी सरकार है। शर्मा ने कहा कि कहा जा रहा है कि भारत सरकार हमारे साथ भेदभाव कर रही है, जबकि हकीकत यह है कि ऑक्सीजन जितनी चाहिए, उतनी देने के लिए केंद्र सरकार तैयार है, लेकिन आपके पास ऑक्सीजन को वितरण करने के लिए कितने टैंकर हैं। कितने टैंकरों से ऑक्सीजन उठा, कम से कम राजस्थान की जनता को यह भी बताया जाना चाहिए।

Post Comment

Comment List

Latest News

जी-20 : मिर्चीबड़ा खाकर बोले विदेशी मेहमान-वन्स मोर प्लीज जी-20 : मिर्चीबड़ा खाकर बोले विदेशी मेहमान-वन्स मोर प्लीज
हल्के अंधेरे में रोशनी में नहाया हुआ गिरदीकोट दमक रहा था। एक के बाद एक कर कई गाड़ियों में जी-20...
मीटरगेज को हेरिटेज संरक्षण : फूलाद से कामलीघाट तक चलेगी रेल कार
कैंसर से बचाव में वैक्सीन कितनी कारगर?
सरकार को काम के लिए 5 साल कम, हमारे काम का कांग्रेस मजा उठाती है: वसुन्धरा राजे
मुंह-गले में छाले, निगलने में दिक्कत, आवाज में बदलाव या शरीर में हो गांठ, हल्के में ना लें, हो सकता है कैंसर
दो स्थानों पर अवैध व्यावसायिक बिल्डिंग सील
बिल गेट्स ने बेलीं रोटियां, घी से चुपड़कर खाई