कांग्रेस ने आरोप पत्र में केंद्र सरकार को बताया हर मोर्चे पर विफल

भाजपा सरकार के खिलाफ आरोप-पत्र जारी

कांग्रेस ने आरोप पत्र में केंद्र सरकार को बताया हर मोर्चे पर विफल

कांग्रेस नेताओं का कहना था कि भारत जोड़ो यात्रा देश का नारा बन चुका है और यात्रा के दौरान कांग्रेस ने बेरोजगारी, महंगाई और नफरत के खिलाफ जो सन्देश दिया वह देश के विभिन्न हिस्सों में पहुंचा है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने केंद्र सरकार को हर मोर्चे पर असफल बताते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के बाद हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के जरिए उसकी विफलताओं को घर-घर तक पहुंचाया जाएगा। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल और संचार विभाग के प्रभारी जयराम रमेश ने पार्टी मुख्यालय में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान का लोगो और बीजेपी सरकार के खिलाफ आरोप-पत्र जारी करते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा 29 जनवरी को समाप्त हो जाएगी और 30 जनवरी को कांग्रेस नेता राहुल गांधी श्रीनगर में पार्टी मुख्यालय में पद-यात्रियों के साथ कन्याकुमारी से चल रहे तिरंगे को फहराएंगे। उन्होंने कहा कि 30 जनवरी सुबह 10 बजे गांधी जब श्रीनगर में तिरंगा लहराएंगे, तो उसी समय देश में कांग्रेस के कार्यालयों में झंडा फहराने का कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा।

कांग्रेस नेताओं का कहना था कि भारत जोड़ो यात्रा देश का नारा बन चुका है और यात्रा के दौरान कांग्रेस ने बेरोजगारी, महंगाई और नफरत के खिलाफ जो सन्देश दिया वह देश के विभिन्न हिस्सों में पहुंचा है। उन्होंने कहा की भारत जोडो यात्रा का संदेश घर-घर पहुंचाने के लिए 26 मार्च तक हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चलाया जाएगा। इस कार्यक्रम के जरिए कांग्रेस के सभी नेता भारत जोड़ो यात्रा का संदेश घर-घर पहुंचाएंगे। उनका कहना था कि सरकार की नीतियों के कारण देश के लोगों का जो नुकसान हुआ है, उसे सभी लोगों तक अभियान के जरिए पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि यात्रा उद्देश्य में सफल रही है। बेरोजगारी को लेकर सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि बेरोजगारी का हाल यह है कि दिसंबर में यह 16 माह में सबसे ज्यादा रही। शिक्षा क्षेत्र में छात्रवृत्ति योजना बंद कर दी गई है और यह खतरनाक स्थिति है। महंगाई चरम पर पहुंच गई है। 

 

Tags: Congress

Post Comment

Comment List

Latest News

हैती के प्रधानमंत्री एरियल हेनरी ने दिया इस्तीफा, देश में नई सरकार का मार्ग प्रशस्त  हैती के प्रधानमंत्री एरियल हेनरी ने दिया इस्तीफा, देश में नई सरकार का मार्ग प्रशस्त 
सीपीटी के नौ सदस्यों की नियुक्ति हैती में संवैधानिक व्यवस्था बहाल करने की उम्मीद के साथ हुई है, जो सामूहिक...
प्रदेश में बढ़ने लगा गर्मी का असर, सूर्य ने दिखाने लगा रौद्र रूप
मोदी कांग्रेस के ‘न्याय पत्र’ को दे रहे हैं सांप्रदायिक रंग : जयराम
ठगों के मकड़जाल में उलझ रहे हैं लोग, कभी फर्जी पुलिस और ईडी बनकर तो कभी ट्रेडिंग के नाम पर ठगे लाखों रुपए 
दूसरे फेज की आधा दर्जन सीटों पर कांटे की टक्कर, कांग्रेस का अधिक मतदान कराने का प्लान 
प्रदेश का सबसे ऊंचा बूथ शेरगांव, 119 मतदाता करेंगे मतदान
राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू, अशोक गहलोत ने डाला वोट, 9 बजे तक 12 प्रतिशत मतदान