रोहित गोदारा के नाम से इंटरनेट कॉल कर मांगे थे पांच करोड़ रुपए, नहीं दिए तो करवा दी फायरिंग

गोदारा के नाम से फिरौती मांगने का सिलसिला जारी

रोहित गोदारा के नाम से इंटरनेट कॉल कर मांगे थे पांच करोड़ रुपए, नहीं दिए तो करवा दी फायरिंग

शनिवार की रात करीब 11:53 बजे तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। क्लब के मालिक फ्रंटियर कॉलोनी आदर्श नगर निवासी अक्षय गुरनानी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जयपुर। जी-क्लब पर फायरिंग से पहले आठ जनवरी को इंटरनेट कॉलिंग कर बीकानेर निवासी रोहित गोदरा के नाम से क्लब के मालिक अक्षय गुरनानी से पांच करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई थी। जब रुपए नहीं दिए तो बीते शनिवार की रात करीब 11:53 बजे तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। क्लब के मालिक फ्रंटियर कॉलोनी आदर्श नगर निवासी अक्षय गुरनानी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के अनुसार वह टोंक रोड पर डेयज के नाम से होटल व जी-क्लब चलाता है। वह शनिवार रात पास के होटल में जा रहा था। इस दौरान पीछे से आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। 

लगातार आए कई इंटरनेट कॉल
रिपोर्ट के अनुसार इस फायरिंग से पहले आठ जनवरी को उसके मोबाइल पर कई बार इंटरनेट कॉल आ रहे थे। उसने एक बार फोन रिसीव कर लिया तो फोनकर्ता ने खुद को रोहित गोदारा बताकर कहा कि पांच करोड़ रुपए दे दो नहीं तो जिंदगी से हाथ धो लोगे। इसके बाद एक वॉयस मैसेज आया, जिसमें बोला कि फोन का जवाब नहीं दोगे और फोन नहीं उठाओगे तो आपकी आवाज गायब हो जाएगी।

रोहित गोदारा का मैसेज मिल गया होगा
इस कॉल के बाद अक्षय के मोबाइल पर एक इंटरनेट कॉल आया, जिसे रिसीव करने पर फोन करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई बताते हुए कहा कि तेरे को रोहित गोदारा का मैसेज मिल गया होगा। रोहित की बात पूरी कर देना नहीं तो जान से हाथ धो बेठोगे। इसके आधार पर पुलिस ने रितिक बॉक्सर, अनमोल बिश्नोई, रोहित गोदारा, लॉरेंस बिश्नोई समेत अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सीसीटीवी में कैद हुई फायरिंग
जी-क्लब पर फायरिंग की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। एक बाइक पर तीन युवक आए। एक युवक बाइक पर बैठा रहा और दो युवक नीचे उतरकर जी-क्लब के गेट के पास आए। आते ही गेट के बाहर खड़े रहकर गोलियां बरसाई और लेटर फेंककर भाग गए। इस दौरान एक बदमाश ने पास खड़े सिक्योरिटी गार्ड रामसिंह के पीछे भी भागा था। बताया गया कि फायरिंग के दौरान करीब 100 से ज्यादा लोग मौजूद थे। अचानक हुई फायरिंग से अफरा-तफरी मच गई। पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया कि बदमाश कार से आए थे। रैकी करने के कुछ देर बाद बाइक पर वापस लौटे और वारदात को अंजाम दिया। क्लब के गेट पर स्ट्रॉन्ग ग्लास लगा हुआ था, जिससे बदमाशों की ज्यादातर गोलियां पर लगी और अटक गई। रोहित बॉक्सर के खिलाफ अलग-अलग थाने में करीब आठ आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। 

Read More राव राजेंद्र ने किया रोड शो, उमड़ी भारी भीड़

Tags: firing

Post Comment

Comment List

Latest News

इजरायल ने ईरान पर किया मिसाइल हमला, शहरों में उड़ानें निलंबित  इजरायल ने ईरान पर किया मिसाइल हमला, शहरों में उड़ानें निलंबित 
इजरायल ने कहा था कि उसके खिलाफ ईरानी हमले का वह जवाब देगा, जिसके बाद से ईरान हाई अलर्ट पर...
रामगढ़ टाइगर रिजर्व के बफर में सरेआम बनी 2 किमी सड़क, अधिकारियों को होश तक नहीं
मणिपुर में फायरिंग के कारण मतदान बाधित, ईवीएम की नष्ट
सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट
भाजपा के बूथ पर प्रत्याशी के बैनर तक नहीं, मोदी के नाम पर मांग रहे वोट 
ऑस्ट्रेलिया में अपराधियों के खिलाफ अभियान में 20 से अधिक किशोर गिरफ्तार 
वोटिंग पर दिखा गर्मी का असर, कम संख्या में पहुंच रहे है मतदाता