बिल गेट्स ने बेलीं रोटियां, घी से चुपड़कर खाई

चम्मच से आटा गूंथते नजर आए

बिल गेट्स ने बेलीं रोटियां, घी से चुपड़कर खाई

इस वीडियो को शेफ ईटन बर्नथ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। ईटन बर्नथ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि बिल गेट्स और मैंने साथ में भारतीय रोटी बनाकर खूब मस्ती की।

नई दिल्ली। माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक और अरबपति बिल गेट्स ने ना सिर्फ रोटियां बनाई, उन्हें घी लगाकर चटकारे लेकर खाया भी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में गेट्स रोटियां बनाते नजर आ रहे हैं। वे शेफ ईटन बर्नथ के साथ है और चम्मच से आटे गूंथते हैं। फिर रोटियां भी बेलते हैं और फिर रोटी को घी के साथ चटकारे लेकर खाते हैं। 

शेफ बर्नथ ने शेयर किया वीडियो
इस वीडियो को शेफ ईटन बर्नथ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। ईटन बर्नथ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि बिल गेट्स और मैंने साथ में भारतीय रोटी बनाकर खूब मस्ती की। मैं अभी बिहार, भारत से वापस आया हूं, जहां मैं एक किसान से मिला। मैं उनको धन्यवाद देना चाहता हूं और दीदी की रसोई कैंटीन की महिलाओं को भी, जिनकी बदौलत मैं रोटी बनाने में माहिर हो 
सका हूं। 

अंडाकार बनाई रोटी
इस वीडियो को अपलोड होते ही ट्विटर पर ढाई लाख से ज्यादा लोग देख चुके थे। वीडियो में गेट्स ने कहते हैं कि वह वह लंबे समय के बाद खाना बना रहे हैं। गेट्स ने रोटी अंडे के आकार की बनाई थी, जिसके बाद हालांकि ईटन गेट्स को कहते हैं कि रोटी गोल बेली जाती है। वीडियो में इसके बाद दोनों ने रोटी को तवे पर सेंका और इसमें घी लगाकर चटकारे लेकर खाई। बिल गेट्स ने भारतीय रोटी की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि यह बहुत अच्छी है! बहुत स्वादिष्ट। 

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदेशभर में मनाया लैब टेक्नीशियन दिवस प्रदेशभर में मनाया लैब टेक्नीशियन दिवस
प्रदेश भर के सभी चिकित्सा संस्थानों में 15 अप्रैल को लैब टेक्नीशियन दिवस बड़े जोश उल्लास के साथ मनाया गया।...
5.25 लाख की आबादी भुगत रही जेडीए की हठधर्मिता का खामियाजा
भाजपा के संकल्प पत्र पर गहलोत का निशाना- मंहगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर बात नहीं करती भाजपा
आरपीआई पार्टी के अध्यक्ष और केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले बोले- पार्टी भाजपा के साथ
निर्वाचन आयोग ने की रिकार्ड 4650 करोड़ की जब्ती, 75 साल के इतिहास की सबसे बड़ी जब्ती
ट्यूबवेल सात माह से खराब, पेयजल का संकट
टोल बचाने की जुगत: सुकेत में भारी वाहनों का दबाव बढ़ा