दो स्थानों पर अवैध व्यावसायिक बिल्डिंग सील

28 दुकानों को किया सील

दो स्थानों पर अवैध व्यावसायिक बिल्डिंग सील

जोन-2 में गैर अनुमोदित आवासीय योजना मान विहार कॉलोनी में जेडीए की बिना स्वीकृति के सड़क सीमा में बालकनीया निकालते हुए बिल्डिंग बॉयलाज का गंभीर वॉयलेशन करने पर 4 मंजिला अवैध व्यायसायिक-आवासीय बिल्डिंग को सील किया।

जयपुर। जेडीए के प्रवर्तन दस्ते ने शुक्रवार को जोन-13 में ग्राम कानोता में कृषि भूमि पर अवैध रूप से मार्केटनुमा व्यवसायिक प्रयोजनार्थ निर्मित 28 दुकानों पुन: सील किया। जोन-2 में गैर अनुमोदित आवासीय योजना मान विहार कॉलोनी में जेडीए की बिना स्वीकृति के सड़क सीमा में बालकनीया निकालते हुए बिल्डिंग बॉयलाज का गंभीर वॉयलेशन करने पर 4 मंजिला अवैध व्यायसायिक-आवासीय बिल्डिंग को सील किया।  मुख्य नियंत्रक प्रवर्तन रघुवीर सैनी ने बताया कि जोन-13 में ग्राम कानोता में कृषि भूमि पर बिना भू-रूपान्तरण कराए 66 अवैध दुकानों का निर्माण कर बने सरदार सिंह मार्केट की पूर्व में सीलशुदा 28 अवैध दुकानों का ट्रिब्युनल से सील मुक्त करने के आदेश पर दिए शपथ पत्र के अनुसार अवैध निर्माण नहीं हटाने पर शुक्रवार को पुन: 28 दुकानों को सील किया। जोन-2 में अवस्थित ग्राम बंध की घाटी मानबाग दिल्ली बाईपास रोड पर कृषि भूमि पर गैर अनुमोदित आवासीय योजना मान विहार कॉलोनी में जेडीए की बिना स्वीकृति के जीरों सेटबैक पर सड़क सीमा में बालकनीया निकालने पर पूर्व में सील मुक्त 4 मजिंला अवैध व्यवसायिक-आवासीय बिल्ंिडग को पुन: सील किया। इस बिल्डिंग को 23 नवंबर, 2020 को भी सील किया था।

Post Comment

Comment List

Latest News

एआईएमबीआईजी पर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन एआईएमबीआईजी पर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन
इसमें मुख्य वक्ता डॉ. एलिजाबेथ इसलास लेओन ने एजुकेशन में एआई का वैश्विक परिदृश्य: ट्रेंड्स, चुनौतियां, और बेस्ट प्रैक्टिस पर...
फिल्म मडगांव एक्सप्रेस का गाना हम यहीं रिलीज
वायु सेना के लडाकू विमानों ने आंध्र प्रदेश में राष्ट्रीय राजमार्ग से भरी उड़ान, कैशल का दिया परिचय
गाजा में इजरायली सेना की छापेमारी, सैनिक की मौत
ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान के साथ टी-20 श्रृंखला की स्थगित, महिलाओं के मानवाधिकारों में गिरावट के मद्देनजर लिया फैसला
पाला बदल भाजपा के सहयोग में खड़े नेताओं ने बढ़ाई कांग्रेस की चिंता 
बाबा रामदेव को अदालत में पेश होने का आदेश, भ्रामक विज्ञापनों के मामले में अवमानना का जवाब नहीं देने पर आदेश