मेरी पत्नी ने कहा था सीएम से पंगे मत लो : गुढ़ा

अपहरण व मारपीट का मामला दर्ज होने के बाद बोले मंत्री 

मेरी पत्नी ने कहा था सीएम से पंगे मत लो : गुढ़ा

गुढ़ा ने कहा कि किसी विधायक या मंत्री के खिलाफ  थाने में सीधे मामला दर्ज हो जाना सोचने वाली बात है। मेरी वाइफ  ने पहले ही कहा था कि मुख्यमंत्री से पंगे मत लो।

उदयपुरवाटी। विवादित बयानों की सुर्खियों में रहने वाले राज्य मंत्री व उदयपुरवाटी विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा पर अपहरण व अन्य मामलों में नीमकाथाना के कोतवाली थाने में दर्ज हुए मामले पर उनका बयान सामने आया है। गुढ़ा ने कहा कि किसी विधायक या मंत्री के खिलाफ  थाने में सीधे मामला दर्ज हो जाना सोचने वाली बात है। मेरी वाइफ  ने पहले ही कहा था कि मुख्यमंत्री से पंगे मत लो। गुढ़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री ही गृह मंत्री हैं। उन्हें अपने मंत्री पर इतना भी इकबाल नहीं कि इस मुकदमे से पहले जानकारी ले लेते कि मामला क्या है। सीएम को कहूंगा अपनी टीम पर विश्वास रखें। जानकारी लें। वो महिला मर सकती थी। उसकी बच्चियों की शादी थी। उसने कहा था कि मैं सुसाइड कर लूंगी। महिला की मदद का मेरे पास कोई दूसरा रास्ता नहीं था। उस वार्ड पंच को जानता हूं वो लोगों के साथ चीट करता है। मंत्री पर कोई मुकदमा हो वो सीएम की जानकारी के बिना नहीं हो सकता। होम मिनिस्ट्री भी उन्हीं अशोक गहलोत के पास है।

क्या था मामला: गुढ़ा के खिलाफ नीमकानाथा की ककराना पंचायत के वार्ड पंच दुर्गा सिंह ने धमकाने, मारपीट करने और खाली चेक साइन का मुकदमा दर्ज कराया था। उसका आरोप था कि मंत्री उससे राजनीतिक विद्वेषता रखते हैं। इसलिए उनको घर से अपहरण किया तथा उसे पुलिस में झूठे मामलों में फंसाने की धमकी भी दी। 

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 89 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत