गैंगस्टर को सोशल मीडिया पर करते थे फॉलो-लाइक व सहयोग, बॉक्सर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी  

पच्चीस लोगों को शांतिभंग में पकड़ा

गैंगस्टर को सोशल मीडिया पर करते थे फॉलो-लाइक व सहयोग, बॉक्सर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी  

जयपुर पुलिस ने लॉरेंस गैंग के गैंगस्टर रोहित गोदारा व रितिक बॉक्सर को सोशल मीडिया फॉलो-लाइक और सहयोग करने वाले लोगों को चिन्हित कर 25 लोगों को शांतिभंग में पकड़ा है।

जयपुर। व्यापारियों को इंटरनेट कॉल के जरिए धमकी देने और जी-क्लब पर की गई फायरिंग के बाद जयपुर पुलिस ने लॉरेंस गैंग के गैंगस्टर रोहित गोदारा व रितिक बॉक्सर को सोशल मीडिया फॉलो-लाइक और सहयोग करने वाले लोगों को चिन्हित कर 25 लोगों को शांतिभंग में पकड़ा है। पुलिस इनसे पूछताछ कर तस्दीक कर रही है कि ये लोग सोशल मीडिया के अलावा कहीं वारदातों में शामिल तो नहीं हैं। किसी युवक की भूमिका संदिग्ध मिली तो उस पर कार्रवाई होगी। इधर, पुलिस ने गैंगस्टर रितिक बॉक्सर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कराया है। वेस्ट जिले में हरमाड़ा पुलिस ने ईश्वरसिंहपुरा निवासी पीयूष शर्मा को पकड़ा है, जो आरयू में डिप्लोमा कर रहा है। 

करणी विहार पुलिस ने जनकपुरी निवासी रवि शर्मा को पकड़ा है, जो पिता के साथ किराणा की दुकान पर काम करता है। इसने अपनी पहचान छिपाने के लिए पिता झूथाराम की जगह मोहम्मद आबिद खान बता रखा था। बिन्दायका पुलिस ने सिंवार मोड़ निवासी नरेन्द्र चौधरी को पकड़ा है, जो कम्प्यूटर कोडिंग सिखाने जाता है। बगरू पुलिस ने हसनपुरा निवासी गणेश चौधरी को पकड़ा हैं, जो मानसरोवर स्थित एक यूनिवर्सिटी आफ टेक्नोलॉजी में पढ़ाई कर रहा है।

इन पर भी की कार्रवाई
ईस्ट जिले में लालकोठी पुलिस ने आदर्श नगर निवासी ग्राफिक्स का काम करने वाले मोहम्मद फैजान कुरैशी को पकड़ा है। गांधी नगर पुलिस ने कॉस्मेटिक की दुकान चलाने वाले मालवीय नगर निवासी राहुल सैन को पकड़ा है। तुंगा पुलिस ने बस्सी निवासी राकेश कुमार मीना, लालपुरा निवासी रमेश चंद बैरवा, झर निवासी राहुल मीणा, रामसिंहपुरा निवासी लक्ष्मण बालोट, तुंगा निवासी प्रेम सिंह व मोनू लाटा, माधोगढ़ निवासी विनोद, कोटखावदा निवासी गौरव बैरवा, कानोता पुलिस ने जामडोली निवासी अली बॉक्सर, केशव नगर निवासी विकास शर्मा, जामडोली निवासी अवधेश कुमार मीणा, बस्सी निवासी देवेन्द्र सिंह, सांगानेर पुलिस ने मालवीय नगर निवासी कमल चंदानी, रामनगरिया निवासी महेश गुर्जर, मालवीय नगर निवासी जीतेश कालरा, जितेन्द्र योगी, जवाहर सर्किल पुलिस ने नंदपुरी निवासी विशाल भाटिया, मालवीय नगर पुलिस ने झुंझुनूं निवासी अजय सिंह व मोजी कॉलोनी निवासी अजय सिंह थापा को पकड़ा है। वहीं शुक्रवार को जी-क्लब पर फायरिंग के मामले में गिरफ्तार हुए छह लोगों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां सभी को जेल भेज दिया।

Tags: gangster

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित