पर्थ स्कॉर्चर्स ने जीता बीबीएल खिताब

ब्रिसबेन को 5 विकेट से हराया

पर्थ स्कॉर्चर्स ने जीता बीबीएल खिताब

पर्थ स्टेडियम में ब्रिसबेन हीट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उन्होंने 20 ओवर में 7 विकेट पर 175 रन बनाए। टीम के लिए जोस ब्राउन ने 25, सैम हीजलेट ने 24, नाथन मैकस्वीनी ने 41, मैक्स ब्रायंट ने 31 और सैम हेन ने 21 रन बनाए।

ब्रिसबेन। पर्थ स्कॉर्चर्स ने रोमांचक फाइनल में ब्रिसबेन हीट को पांच विकेट से पराजित कर पांचवीं बार आॅस्ट्रेलिया की टी-20 बिग बैश लीग का खिताब जीत लिया है। पर्थ स्कॉर्चर्स को आखिरी ओवर में जीत के लिए 10 रन की जरूरत थी। निक हॉबसन ने दूसरी गेंद पर छक्का और तीसरी गेंद पर चौका जमा टीम को जीत दिला दी। पर्थ स्कॉर्चर्स को आखिरी 18 बॉल पर 38 रनों की जरूरत थी। निक हॉबसन और कूपर कोनोली ने ब्रिसबेन हीट के बॉलर जेम्स ब्रेजली के ओवर में 2 छक्के, एक चौका और 2 रन लेकर कुल 18 रन बना दिए।

ब्रिसबेन ने बनाए 7 पर 175
पर्थ स्टेडियम में ब्रिसबेन हीट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उन्होंने 20 ओवर में 7 विकेट पर 175 रन बनाए। टीम के लिए जोस ब्राउन ने 25, सैम हीजलेट ने 24, नाथन मैकस्वीनी ने 41, मैक्स ब्रायंट ने 31 और सैम हेन ने 21 रन बनाए। बाकी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके।

एश्टन टर्नर की कप्तानी पारी
177 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पर्थ ने 16.5 ओवर में 137 रन पर 5 विकेट गंवा दिए। आखिरी 3 ओवर में 38 रन चाहिए थे। पर्थ के हॉबसन और कूपर ने बागडौर संभाली और 16 बॉल में 41 रन की नॉटआउट पार्टनरशिप कर टीम को जीत दिला दी। पर्थ के कप्तान एश्टन टर्नर ने सबसे ज्यादा 53 रन बनाए। उनके अलावा कूपर कोनोली ने नाबाद 25, जोस इंग्लिश ने 26, स्टीफन एस्कीनाजी ने 21, आरोन हार्डी ने 17, कैमरून बैनक्रॉफ्ट ने 15 और निक हॉबसन ने नाबाद 18 रन बनाए।

Tags: cricket

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदेश में 14 धार्मिक और पर्यटन स्थलों पर बनेंगे रोप-वे प्रदेश में 14 धार्मिक और पर्यटन स्थलों पर बनेंगे रोप-वे
सबसे लंबा रोप-वे बांसवाड़ा में भंदरिया हनुमान से समाई माता होते हुए मदरेश्वर मंदिर तक 4.55 किलोमीटर का बनेगा।
दिनदहाड़े रेप पीड़िता पर दुष्कर्मियों ने फरसे से किए 15 वार, गोली मारी, दो गिरफ्तार
रक्तदान शिविर का हुआ पोस्टर विमोचन
"शिक्षा में गुणवत्ता बनाए रखने के लिए रिसर्च व कौशल विकास को आधार बनाएं हायर एजुकेशन इंस्टिट्यूट" –डॉ. तोमर 
कौशांबी:पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, चार की मौत
G7 नेताओं ने नवलनी की मौत पर रूस को प्रतिबंधों की धमकी दी
भाजपा ओबीसी मोर्चा राजस्थान ने की नमो ऐप कैंप की शुरुआत