पंजाब में ड्रोन द्वारा गिरायी गई 3 किलो हेरोइन बरामद

फायरिंग कर ड्रोन को रोकने का प्रयास किया

पंजाब में ड्रोन द्वारा गिरायी गई 3 किलो हेरोइन बरामद

बीएसएफ के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि तड़के लगभग 3.12 बजे सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने अमृतसर जिले के धनो कलां गांव के पास पाकिस्तान से भारतीय क्षेत्र में एक संदिग्ध उडऩे वाली वस्तु (ड्रोन) के प्रवेश की आवाज सुनी।

जालंधर। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के अमृतसर सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के नजदीक पाक ड्रोन द्वारा गिरायी गयी तीन किलो से अधिक हेरोइन बरामद की है। बीएसएफ के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि तड़के लगभग 3.12 बजे सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने अमृतसर जिले के धनो कलां गांव के पास पाकिस्तान से भारतीय क्षेत्र में एक संदिग्ध उडऩे वाली वस्तु (ड्रोन) के प्रवेश की आवाज सुनी। उन्होंने बताया कि निर्धारित अभ्यास के अनुसार जवानों ने फायरिंग कर ड्रोन को रोकने का प्रयास किया। इसी दौरान अग्रिम इलाके में तैनात जवानों ने खेतों में कुछ गिरने की आवाज सुनी।

अधिकारी ने बताया कि क्षेत्र की प्रारंभिक तलाशी के दौरान, बीएसएफ के जवानों ने ग्राम धनो कलां के खेतों से हेरोइन के तीन पैकेट बरामद किए, जिनका कुल वजन - 3.055 किलोग्राम था। 

Tags: Drone

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत