ऐसे कार्यकर्ता भाजपाई नहीं हो सकते अब गंभीरता से लेंगे : अरुण सिंह

पूनिया के खिलाफ नारेबाजी का मामला 

ऐसे कार्यकर्ता भाजपाई नहीं हो सकते अब गंभीरता से लेंगे : अरुण सिंह

सांसद किरोड़ी की गिरफ्तारी के वक्त दुर्व्यवहार के बाद भाजपा के हुए प्रदर्शन में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के खिलाफ नारेबाजी को लेकर प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह नाराज दिखे। उन्होंने कहा कि यह शरारती लोग थे जिन्होंने नारे लगाए। भाजपा के कार्यकर्ता ऐसे नहीं हो सकते हैं।

जयपुर। वीरांगनाओं के साथ कथित बदसलूकी और सांसद किरोड़ी की गिरफ्तारी के वक्त दुर्व्यवहार के बाद भाजपा के हुए प्रदर्शन में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के खिलाफ नारेबाजी को लेकर प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह नाराज दिखे। उन्होंने कहा कि यह शरारती लोग थे जिन्होंने नारे लगाए। भाजपा के कार्यकर्ता ऐसे नहीं हो सकते हैं।

इस घटना की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। भाजपा इसे गंभीरता से ले रही है। ऐसे में साफ संकेत है कि नारेबाजी करने और कराने वालों के खिलाफ पार्टी सख्त एक्शन लेगी। वहीं बाद में किरोड़ी से अस्पताल में कुशलक्षेम पूछने के बाद सिंह ने कहा कि वीरांगनाओं को सहायता देने के लिए आंदोलन पर सीएम का रवैया असंवेदनशील रहा। उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों ने वीरांगनाओं से मिलकर उनकी मांगों को पूरा करने की घोषणा की थी। मुख्यमंत्री को दरियादिली दिखाकर पुलवामा शहीदों की वीरांगनाओं से भी मिलना चाहिए था। सीएम शहीदों की वीरांगनाओं को गुटों में बांटकर राजनीति कर रहे हैं, जो अशोभनीय है। सरकार को घोषणा की गई मांग को पूरी करना चाहिए। सरकार के मंत्रियों को झूठी घोषणा नहीं करनी चाहिए थी। शासन की अकर्मण्यता से जनप्रतिनिधियों पर हमले बढ़ रहे हैं, जो लोकतंत्र मे चिंताजनक हैं।

अरुण सिंह दिल्ली देंगे रिपोर्ट:  पूनिया के खिलाफ नारेबाजी से केन्द्रीय भाजपा नेतृत्व भी नाराज है। अरुण सिंह ने रविवार को जयपुर दौरे के दौरान पार्टी संगठन से भी सारे मामले की जानकारी ली है। साथ ही नारे लगाने वाले लोगों की पहचान करने, प्रदर्शन के दौरान बेवजह उत्पात मचाने वाले शरारती तत्वों की सारी जानकारी मांगी है। 

सिंह इसकी पूरी रिपोर्ट केन्द्रीय नेतृत्व को भी देंगे। गौरतलब है कि प्रदर्शन के दौरान कई लोगों की जेबों में पत्थर भरे थे और हाथों में सरिया-लाठियां थीं। ये ही लोग पूनिया के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे थे। 

Read More पूर्णिमा यूनिवर्सिटी में इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस की शुरुआत

ये नेता किरोड़ी से मिलने पहुंचे 
एसएमएस अस्पताल में भर्ती भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा से मिलने रविवार को भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, विधायक अशोक लाहोटी, कांग्रेस विधायक वेदप्रकाश सोलंकी, पूर्व केन्द्रीय मंत्री नमोनारायण मीणा, पूर्व मंत्री श्रीचंद कृपलानी सहित कई नेता पहुंचे। उन्होंने उनकी कुशलक्षेम पूछने के साथ ही उनकी गिरफ्तारी के वक्त हुए घटनाक्रम की जानकारी भी ली। 

Read More मतदान को लेकर उत्साह के साथ घरों से निकले लोग, बढ़ेगा वोटिंग प्रतिशत : शेखावत

Post Comment

Comment List

Latest News

ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
नगर निगम ग्रेटर महापौर डॉ. सौम्या गुर्जर ने शुक्रवार को जोन एवं मुख्यालय के अधीक्षण अभियन्ता, सभी अधिशाषी अभियन्ता, उपायुक्त...
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत
जयपुर में अंधड के साथ हल्की बारिश