जयपुर ने जीती राजसिंह डूंगरपुर ट्रॉफी

कोटा को किया फाइनल में 6 विकेट से पराजित

जयपुर ने जीती राजसिंह डूंगरपुर ट्रॉफी

कोटा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी  का निर्णय लिया। कोटा के बल्लेबाज जयपुर के गेंदबाजों के सामने बेबस नजर आए और पूरी टीम 50 ओवर में मात्र 108 रन ही सिमट गई।

नवज्योति। मेजबान जयपुर ने रविवार को यहां आरसीए ग्राउंड  पर कोटा को फाइनल में 6 विकेट से पराजित कर राजसिंह डूॅगरपुर ट्रॉफी अण्डर-14 क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब जीत लिया। कोटा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी  का निर्णय लिया। कोटा के बल्लेबाज जयपुर के गेंदबाजों के सामने बेबस नजर आए और पूरी टीम 50 ओवर में मात्र 108 रन ही सिमट गई। कोटा के लिए आदर्श ने सर्वाधिक 21, आयुष ने 20 रन व प्रवीण ने 15 रन बनाए। जयपुर के लिए ओसनिक ग्रोवर ने 18 रन देकर तीन विकेट लिए। जबकि  आर्यन गुर्जर ने 18 पर 2, रोहन सिंह ने 16 पर 2 व अथर्व सिंह ने 14 पर 2 विकेट लिए।

जवाबी पारी में जयपुर ने 24 ओवर में ही 4 विकेट पर 109 रन बना मैच के साथ-साथ खिताब पर भी कब्जा कर  लिया।  जयपुर के लिए आर्यमन शर्मा ने 21 रन, शिफॉन खान ने नाबाद 40 रन, ओसनिक ग्रोवर ने 24 व रोहन सिंह ने नाबाद 23 रन का योगदान दिया। कोटा की और से  शिवराज (30 पर 3) सफलतम गेंदबाज रहा। रोहन सिंह को मैन आॅफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया।  पुरुस्कार वितरण समारोह में आरसीए कार्यकारिणी के सदस्य फारूख अहमद आरसीए के पूर्व उपाध्यक्ष मोहम्मद इकबाल  व जेडीसीए की एडहॉक कमेटी के कंवीनर अमित राज ने विजेता व उपविजेता टीमों को पुरुस्कार प्रदान किए। उल्लेखनीय है कि राजस्थान क्रिकेट संघ के  तत्वााधान में इस सत्र (2022-23) में आयोजित सभी प्रतियोगिताएं जयपुर ने जीती है।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 89 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत