कांग्रेस के इंस्टाग्राम पेज पर गहलोत का ‘मारियो’ अवतार

सीएम के दिल्ली दौरे को देखा जा रहा है सियासी रुप में

कांग्रेस के इंस्टाग्राम पेज पर गहलोत का ‘मारियो’ अवतार

एड फिल्म को कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया गया है, जिसकी शुरुआत और अंत में जो स्लोगन लिखा गया है, उसे पार्टी के नेता व कार्यकर्ता तेजी से साझा कर रहे हैं।

जयपुर/नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शनिवार को दिल्ली जा रहे हैं। सीएम एक बजे जयपुर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।  फिलहाल अभी तक उनके दिल्ली कार्यक्रम को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन सीएम के इस दौरे को पूरी तरह से सियासी यात्रा के रूप में देखा जा रहा है। इस बात की भी संभावना है कि सीएम गहलोत पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी से भी मुलाकात कर सकते हैं। इन सब के बीच सबसे खास बात यह है कि सीएम गहलोत के दिल्ली जाने से पहले राज्य सरकार की योजनाओं को लेकर बनी एड फिल्म चर्चा के केंद्र में है। इस एड फिल्म को कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया गया है, जिसकी शुरुआत और अंत में जो स्लोगन लिखा गया है, उसे पार्टी के नेता व कार्यकर्ता तेजी से साझा कर रहे हैं। इस एड फिल्म के स्लोगन में लिखा है ‘राजस्थान में गहलोत फिर से’। असल में इस स्लोगन को लेकर चर्चा इसलिए भी हो रही है, क्योंकि पायलट कैंप के मंत्री, विधायक पहले से ही सीएम गहलोत के खिलाफ  मोर्चा खोल रखे हैं। कहा जा रहा है कि शुक्रवार को बजट पास होने के बाद राजस्थान में बदलाव हो सकता है। यदि किसी कारणवश ऐसा नहीं भी होता है तो 2023 का चुनाव पायलट के चेहरे पर लड़ा जाएगा। वहीं इस एड फि ल्म और उसमें लिखे स्लोगन ने एकाएक प्रदेश में सियासी पारा चढ़ा दिया है, जिसके शुरुआत व आखिर में यह दावा दिखाया जा रहा है कि राजस्थान में 2023 के विधानसभा चुनाव भी गहलोत के चेहरे पर लड़ा जाएगा।

चर्चाओं का बाजार गर्म 
वैसे तो इस एड फि ल्म में ‘राजस्थान में गहलोत फि र से’ वाले स्लोगन को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है, लेकिन इसमें सबसे रोचक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बच्चों के मशहूर मारियो गेम का मारियो बताया गया है। इसमें पेपर लीक प्रकरण पर तत्काल कार्रवाई, जनता के लिए घोषित योजनाओं में बचत, राहत और बढ़त को तरजीह, संजीवनी घोटाले की बात, अनिवार्य एफ आईआर, महंगाई पर चोट के साथ ही सरकार की सभी योजनाओं को दिखाया गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News