कोलार सीट के लिए दावेदारी को अभी मंजूरी नहीं : सिद्दारमैया

कर्नाटक विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस जल्द ही अपनी पहली सूची जारी कर सकती है

कोलार सीट के लिए दावेदारी को अभी मंजूरी नहीं : सिद्दारमैया

वर्तमान में बागलकोट जिले के बदामी सीट का प्रतिनिधित्व कर रहे सिद्दारमैया ने अगली बार कोलार निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने की इच्छा जतायी है।

बेंगलुरु। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने शनिवार को कहा कि पार्टी आलाकमान ने आगामी विधानसभा चुनाव में कोलार सीट से उनके नाम को अभी मंजूरी नहीं दी है।

सिद्दारमैया ने संवाददाताओं से कहा , ''पार्टी आलाकमान ने अभी तक मेरे नाम को मंजूरी नहीं दी है  लेकिन मैं केंद्रीय नेतृत्व के फैसले का पालन करूंगा।"

वर्तमान में बागलकोट जिले के बदामी सीट का प्रतिनिधित्व कर रहे सिद्दारमैया ने अगली बार कोलार निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने की इच्छा जतायी है। अगर आलाकमान उनकी इच्छा को स्वीकार नहीं करता है, तो उनके वरुणा  सीट से चुनाव लड़ने की पूरी संभावना है, जहां उनके बेटे डॉ. यतींद्र मौजूदा विधायक हैं।

अपने पिता के लिए अपनी सीट छोड़ने को तैयार डॉ यतींद्र ने कहा, '' अगर मेरे पिता वरुणा से चुनाव लड़ने का फैसला करते हैं, तो मैं अपनी सीट छोड़ दूंगा। कोलार में कोई जोखिम नहीं है। केवल कोलार ही नहीं, बल्कि सिद्दारमैया जहां से भी चुनाव लड़ना चाहते हैं, जीत सकते हैं।"

उन्होंने कहा कि कई समर्थक सिद्दारमैया को चामराजपेट, हेब्बल और कुश्तगी जैसे विभिन्न निर्वाचन क्षेत्रों से चुनाव लड़ने के लिए कह रहे हैं।कर्नाटक विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस जल्द ही अपनी पहली सूची जारी कर सकती है।

Read More आखिरकार जेल प्रशासन ने केजरीवाल को इन्सुलिन दी : आप

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें