सीपी जोशी आज ग्रहण करेंगे पदभार

दिल्ली से जयपुर तक होगा वैलकम, भाजपा आफिस पर होगी सभा

सीपी जोशी आज ग्रहण करेंगे पदभार

रोड शो करते हुए जयपुर आ रहे जोशी के जयपुर भाजपा आफिस पहुंचने पर संत महात्मा और पंडितों की मौजूदगी में पूजा अर्चना कर पदभार ग्रहण कराया जाएगा।

जयपुर। भाजपा के नवनियुक्ति प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी सोमवार को भाजपा आफिस में दोपहर 12.40 बजे पदभार ग्रहण करेंगे। इसके लिए सुबह 7 बजे दिल्ली से रवाना होंगे और प्रदेश का द्वार कहे जाने वाले शाहजहांपुर से उनका जयपुर तक कई जगहों पर कार्यकर्ता वैलकम करेंगे। रोड शो करते हुए जयपुर आ रहे जोशी के जयपुर भाजपा आफिस पहुंचने पर संत महात्मा और पंडितों की मौजूदगी में पूजा अर्चना कर पदभार ग्रहण कराया जाएगा। इसके बाद भाजपा आफिस के बाहर बड़ी सभा का आयोजन किया जाएगा। इसमें भाजपा के प्रदेशभर के विधायक, सांसद, केन्द्रीय मंत्री, बड़े नेता, मोर्चा और पार्टी के पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, प्रभारी और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। जयपुर में रविवार को उनके स्वागत की तैयारियां पूरी हो गई है। जोशी पदभार ग्रहण करने के कार्यक्रम के बाद मोतीडूंगरी गणेश मंदिर और गोविन्ददेवजी मंदिर भी जाएंगे। प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने मीडिया को बताया कि शाहजहांपुर में वैलकम के बाद उनका शाहपुरा में बहरोड़, विराट नगर और पावटा में, आमेर कुंडा में आमेर, चौमंू, जमवारामगढ़ के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहकर स्वागत करेंगे। जयपुर में भी कई जगहों पर स्वागत कार्यक्रम है।

पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे नवरात्रा के चलते हर साल की तरह दतिया में होने के कारण वर्चुअल रूप से कार्यक्रम से जुडेंगी। 

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत