लापरवाही: दो माह से भी नहीं भरे गढ्डे, हादसों का खतरा

फाइबर लाइन के लिए खोदे गए गड्ढे , बच्चों के गिरने की आशंका

लापरवाही: दो माह से भी नहीं भरे गढ्डे, हादसों का खतरा

फाइबर लाइन लगाने के लिए जिओ कंपनी के द्वारा गांव में मुख्य मार्ग मेगा हाईवे मेन रोड से ग्राम पंचायत गुडली जिओ टावर तक 5 फुट गहरे गड्ढे खोदे गए थे जो 2 महीने के बाद भी नहीं भरे गए हैं।

गुड़ली। कस्बे क्षेत्र ग्राम पंचायत गुडली में जिओ 5 फाइबर लाइन लगाने के लिए जिओ कंपनी के द्वारा गांव में मुख्य मार्ग मेगा हाईवे मेन रोड से ग्राम पंचायत गुडली जिओ टावर तक 5 फुट गहरे गड्ढे खोदे गए थे जो 2 महीने के बाद भी नहीं भरे गए हैं। रात्रि में गड्ढे दिखाई नहीं देते हैं बाइक सवार किसी भी वक्त इस हादसे का शिकार हो सकता है। साथ ही नन्हे बच्चे खेलते समय इसमें गिर सकते हैं और जानवर भी इसमें गिर कर जख्मी हो रहे हैं

 यह गड्ढे 5 फिट गराई में है चौड़ाई 3 फीट है जिसमें बाइक सवार व्यक्ति गिरने से बड़ा हादसा होने की पूरी संभावना है। इसके बाद भी कंपनी के द्वारा व पंचायत जिम्मेदार प्रशासन के द्वारा इसको नहीं भरा जा रहा है। हमने पहले भी अवगत करा चुके हैं कोई सुनवाई नहीं कर रहा हूं। हादसे का इंतजार है। यदि कोई हादसा होता है तो उसका जिम्मेदार प्रशासन होगा।
-मोहनलाल मेरोठा, पूर्व  सरपंच

 गड्ढे में सबसे ज्यादा रेलवे फाटक के दोनों तरफ खुदे हुए हैं। जहां पर बाइक सवार आम जनता का आना जाना रहता है। किसी भी वक्त बड़ा हादसा हो सकता है। नन्हे बच्चे खेलते वक्त इसमें गिर सकते हैं। प्रशासन को हादसे का इंतजार है हम अनुरोध करते हैं समस्या का समाधान किया जाए।
-पप्पू लाल मेरोठा, ग्रामीण 

 गड्ढे पूरे गांव में खोदे हुए हैं कुछ गड्ढे भर दे गए हैं। कुछ को खुला छोड़ रखा है। यहां पर स्कूल में जाते वक्त बच्चे इधर होकर जाते हैं कभी भी बच्चे गिर सकते हैं और बच्चों की मौत हो सकती हैं। इसको लेकर प्रशासन गंभीरता नहीं दिखा रहा है।  गड्ढों को भरने  की कोशिश की जाए  नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता है। हम ने पहले भी प्रशासन को इसके बारे में बताया है।
-रामभरोस सुमन, समाजसेवी

Read More अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस विशेष 3 : सर्जरी से पोस्टमार्टम तक कर रहीं बेटियां, मर्डर मिस्ट्री खोल दिलाया इंसाफ

 इस समस्या में अधिकारियों से बात करेंगे जल्दी गड्ढे भरवाने की कोशिश की जाएगी ताकि बड़ा हादसा ना हो।
-हेमराज वर्मा, सचिव ग्राम पंचायत गुड़ली

Read More अशोक गहलोत विधानसभा चुनाव की हार की हताशा में हैं : मेघवाल

इस समस्या का जल्दी समाधान करवाने की कोशिश की जाएगी
-सत्यनारायण भील, सरपंच गुड़ली ग्राम पंचायत 

Read More पेट्रोल डीजल के दाम कम नहीं करने पर कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन

लेबर को भेजकर गड्ढे बंद करवा दिए जाएंगे जिससे ग्रामीणों को परेशान नहीं होगी।
-लखन सैनी, इंजिनियर, जीओ कम्पनी

Post Comment

Comment List

Latest News