मनीष सिसोदिया से बदसलूकी का आरोप, केजरीवाल बोले-मोदी को दुर्योधन की तरह अहंकार हो गया है

बीजेपी पर हमलावर हुई आप

मनीष सिसोदिया से बदसलूकी का आरोप, केजरीवाल बोले-मोदी को दुर्योधन की तरह अहंकार हो गया है

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा ''क्या पुलिस को इस तरह मनीष सिसोदिया के साथ दुव्र्यवहार करने का अधिकार है? क्या पुलिस को ऐसा करने के लिए ऊपर से कहा गया है?"

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के अदालत में पेशी के दौरान हुई बदसलूकी पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या ऐसा करने के लिए ऊपर से कहा गया है हालांकि पुलिस ने दुव्र्यवहार की बात को दुष्प्रचार बताया।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा ''क्या पुलिस को इस तरह मनीष सिसोदिया के साथ दुव्र्यवहार करने का अधिकार है? क्या पुलिस को ऐसा करने के लिए ऊपर से कहा गया है?"

स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि क्या पुलिस को इस तरह मनीष सिसोदिया के साथ दुव्र्यवहार करने का अधिकार है? क्या पुलिस को ऐसा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है? दिल्ली पुलिस को इस अधिकारी को तुरंत निलंबित करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मोदी को अहंकार हो गया है, जिस तरह दुर्योधन को हुआ था। इस अहंकार के कारण ही महाभारत का युद्ध हुआ था और दुर्योधन के अहंकार का अंत। साल 2024 के चुनाव में महाभारत के लिए जमीन तैयार हो रहीं हैं और भगवान कृष्ण के आशीर्वाद से यह चुनाव भाजपा के अहंकार का अंत करेगा।

Read More पीएम मोदी ने जारी की पीएम किसान सम्मान निधि की 17वीं किस्त

दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने अदालत परिसर का वीडियो को शेयर करते हुए कहा, ''राउज एवेन्यू अदालत में इस पुलिसकर्मी द्वारा मनीष सिसोदिया के साथ चौंकाने वाला दुव्र्यवहार। दिल्ली पुलिस को उन्हें तुरंत निलंबित करना चाहिए।"

Read More दिल्ली से दरभंगा फ्लाइट : बिना एसी के यात्री विमान में कर रहे इंतजार, कुछ की तबीयत बिगड़ी

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि पुलिसिया गुंडागर्दी चरम पर है। मनीष सिसोदिया का गर्दन पकड़कर खींचता हुआ यह पुलिस अधिकारी अपने आका को खुश करने के चक्कर में भूल गया कि न्यायालय इसकी नौकरी भी ले सकता है। न्यायालय इस घटना का संज्ञान ले। मोदी जी आपकी तानाशाही पूरा देश देख रहा है।

Read More Stock Market : एमएसपी बढ़ने से बाजार गुलजार, सेंसेक्स 141.34 अंक उछला

दिल्ली पुलिस ने हालांकि मनीष सिसोदिया के साथ किसी तरह की बदसलूकी से इनकार किया है। पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि राउज एवेन्यू अदालत में पेशी के समय मनीष सिसोदिया के साथ पुलिस दुव्र्यवहार की बात दुष्प्रचार है। वीडियो में प्रचारित पुलिस की प्रतिक्रिया सुरक्षा की दृष्टि से अनिवार्य थी। उन्होंने कहा कि न्यायिक अभिरक्षा में अभियुक्त द्वारा मीडिया को वक्तव्य जारी करना विधि विरुद्ध है।

Post Comment

Comment List

Latest News

राज्यवर्धन राठौड़ ने निगम के अधिकारियों साथ की बैठक, विकास कार्यों पर की चर्चा राज्यवर्धन राठौड़ ने निगम के अधिकारियों साथ की बैठक, विकास कार्यों पर की चर्चा
मानसून के आगमन से पहले सारी व्यवस्थाएं सही करने के भी निर्देश दिए। 
चंद्रबाबू नायडू ने 2 साल बाद विधानसभा में किया प्रवेश, अपमानित होने के बाद चले गए थे बाहर
बिना रजिस्ट्रेशन के रियल स्टेट में खरीद-बेचान करने वाले एजेंटों पर रेरा अथॉरिटी का शिकंजा, थमाएं नोटिस
2.69 करोड़ ग्राहकों के साथ प्रदेश में सबसे आगे जियो
पत्नी की हत्या : कटा सिर और हाथ नाले में फेंके
रूस में हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट सहित 3 लोगों की मौत
अन्नपूर्णा रसोईयों का किया औचक निरीक्षण, 7 लाख से अधिक का लगाया जुर्माना