मनीष सिसोदिया से बदसलूकी का आरोप, केजरीवाल बोले-मोदी को दुर्योधन की तरह अहंकार हो गया है

बीजेपी पर हमलावर हुई आप

मनीष सिसोदिया से बदसलूकी का आरोप, केजरीवाल बोले-मोदी को दुर्योधन की तरह अहंकार हो गया है

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा ''क्या पुलिस को इस तरह मनीष सिसोदिया के साथ दुव्र्यवहार करने का अधिकार है? क्या पुलिस को ऐसा करने के लिए ऊपर से कहा गया है?"

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के अदालत में पेशी के दौरान हुई बदसलूकी पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या ऐसा करने के लिए ऊपर से कहा गया है हालांकि पुलिस ने दुव्र्यवहार की बात को दुष्प्रचार बताया।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा ''क्या पुलिस को इस तरह मनीष सिसोदिया के साथ दुव्र्यवहार करने का अधिकार है? क्या पुलिस को ऐसा करने के लिए ऊपर से कहा गया है?"

स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि क्या पुलिस को इस तरह मनीष सिसोदिया के साथ दुव्र्यवहार करने का अधिकार है? क्या पुलिस को ऐसा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है? दिल्ली पुलिस को इस अधिकारी को तुरंत निलंबित करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मोदी को अहंकार हो गया है, जिस तरह दुर्योधन को हुआ था। इस अहंकार के कारण ही महाभारत का युद्ध हुआ था और दुर्योधन के अहंकार का अंत। साल 2024 के चुनाव में महाभारत के लिए जमीन तैयार हो रहीं हैं और भगवान कृष्ण के आशीर्वाद से यह चुनाव भाजपा के अहंकार का अंत करेगा।

Read More कांग्रेस और भाजपा ने महिलाओं को दी तरजीह 

दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने अदालत परिसर का वीडियो को शेयर करते हुए कहा, ''राउज एवेन्यू अदालत में इस पुलिसकर्मी द्वारा मनीष सिसोदिया के साथ चौंकाने वाला दुव्र्यवहार। दिल्ली पुलिस को उन्हें तुरंत निलंबित करना चाहिए।"

Read More सागर और राजगढ़ संसदीय क्षेत्र में दौरे पर रहेंगे CM मोहन यादव

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि पुलिसिया गुंडागर्दी चरम पर है। मनीष सिसोदिया का गर्दन पकड़कर खींचता हुआ यह पुलिस अधिकारी अपने आका को खुश करने के चक्कर में भूल गया कि न्यायालय इसकी नौकरी भी ले सकता है। न्यायालय इस घटना का संज्ञान ले। मोदी जी आपकी तानाशाही पूरा देश देख रहा है।

Read More ईडी की रिमांड के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे अरविंद केजरीवाल

दिल्ली पुलिस ने हालांकि मनीष सिसोदिया के साथ किसी तरह की बदसलूकी से इनकार किया है। पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि राउज एवेन्यू अदालत में पेशी के समय मनीष सिसोदिया के साथ पुलिस दुव्र्यवहार की बात दुष्प्रचार है। वीडियो में प्रचारित पुलिस की प्रतिक्रिया सुरक्षा की दृष्टि से अनिवार्य थी। उन्होंने कहा कि न्यायिक अभिरक्षा में अभियुक्त द्वारा मीडिया को वक्तव्य जारी करना विधि विरुद्ध है।

Post Comment

Comment List

Latest News