बदबू आई तो पता चला महिला की हत्या कर ताला लगा गया हत्यारा

फिलहाल आरोपी का सुराग नहीं मिला है

बदबू आई तो पता चला महिला की हत्या कर ताला लगा गया हत्यारा

पड़ोस में रहने वाले पूर्व मनोनित पार्षद जितेन्द्र आरोड़ा ने बताया कि बीती रात को वह छत पर टहलने के लिए गए। मकान से तेज दुर्गन्ध आई।

अजमेर। अजमेर की तोपदड़ा स्थित सुभाष कॉलोनी में एक महिला का सड़ा गला शव उसके ही मकान में पड़ा मिला। उस कमरे पर बाहर से ताला लगा हुआ था। वारदात के समय वह घर में अकेली थी। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी का सुराग नहीं मिला है। पुलिस के अनुसार मृतका सुभाष कॉलोनी, तोपदड़ा निवासी ललिता कंवर पत्नी स्व. वीरेंद्र सिंह है। पति के देहान्त के बाद वह अलवर स्थित पीहर में रह रही थी। कभी मकान की देखरेख करने आती थी। पड़ोस में रहने वाले पूर्व मनोनित पार्षद जितेन्द्र आरोड़ा ने बताया कि बीती रात को वह छत पर टहलने के लिए गए। मकान से तेज दुर्गन्ध आई। देर रात ललिता का भतीजा आया। उसने भी उन्हें फोन कर कुछ गड़बड़ होने का अन्देशा जताया। इस पर अरोड़ा ने क्लॉक टावर थाने फोन किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ताला तोड़कर देखा तो ललिता का सड़ा गला शव पड़ा था। 

Post Comment

Comment List

Latest News

भाजपा को मतदाताओं ने दिखाया वोट की चोट का ट्रेलर, विधानसभा चुनाव में पूरी फिल्म दिखाएं जनता : सैलजा  भाजपा को मतदाताओं ने दिखाया वोट की चोट का ट्रेलर, विधानसभा चुनाव में पूरी फिल्म दिखाएं जनता : सैलजा 
भाजपाइयों ने 10 साल के राज में जितने भी जनविरोधी फैसले लिये हैं, प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही...
घालमेल की राजनीति करना बेनीवाल की पुरानी आदत : ज्योति 
राजस्थान में 2 करोड़ रुपए की हेरोइन बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार
भजनलाल शर्मा ने कर्मचारी चयन बोर्ड के अधिकारी-कर्मचारी संवर्ग के सेवा नियमों संबंधी प्रस्तावों को दी मंजूरी 
पूरी ताकत से विकास की हर योजना पर करना होगा काम : शिवराज
कलराज मिश्र ने किया संविधान पार्क का लोकार्पण
माहेश्वरी समाज ने मनाया महेश नवमी महोत्सव, निकाली शोभायात्रा