आसाराम की कहानी से जुड़ी फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड

आसाराम की कहानी से जुड़ी फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड

सिर्फ एक बंदा काफी है सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। यह अपूर्व ङ्क्षसह कार्की द्वारा निर्देशित एक कोर्ट रूम ड्रामा है, जिसमें मनोज बाजपेयी वकील पी.सी सोलंकी की भूमिका में हैं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी की फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है पिछले एक साल में सभी भाषाओं में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली जी5 ऑरिजनल फिल्म बन गई है।

मनोज बाजपेयी स्टारर सिर्फ एक बंदा काफी है 23 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई। इसकी व्यूअरशिप ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है। यह फिल्म पिछले एक साल में सभी भाषाओं में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली जी5 ऑरिजनल फिल्म बन गई है।

सिर्फ एक बंदा काफी है की सफलता और क्रिटिक्स से मिल रही सराहना से मनोज बाजपेयी बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा, ''यह आश्चर्यजनक है कि 2 साल की कड़ी मेहनत, अथक रिहर्सल, शूटिंग और पोस्ट-प्रोडक्शन के बाद क्रू, सुपर्ण एस वर्मा, विनोद भानुशाली, निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की और सूर्य मोहन कुलश्रेष्ठ और आद्रिजा सिन्हा जैसे अभिनेताओं सहित इतने सारे लोगों के योगदान का जश्न मनाया जा रहा है। सूर्य मोहन कुलश्रेष्ठ की तारीफ हो रही है। आद्रीजा की तारीफ हो रही है और हर किसी अदाकारी को सेलिब्रेट किया जा रहा है। इससे मुझे भी इस फिल्म को सेलिब्रेट करने का मौका मिल रहा है। फिल्म को जिस तरह ऑडियंस से प्यार मिला है, उससे मैं बहुत खुश हूं और जनता का आभार जताता हूं कि उन्होंने इतना प्यार दिया।"

गौरतलब है कि सिर्फ एक बंदा काफी है सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। यह अपूर्व ङ्क्षसह कार्की द्वारा निर्देशित एक कोर्ट रूम ड्रामा है, जिसमें मनोज बाजपेयी वकील पी.सी सोलंकी की भूमिका में हैं।

Read More धर्मेंद्र ने शेयर की शर्टलेस फोटो, साेशल मीडिया पोस्ट हुई वायरल

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में