आसाराम की कहानी से जुड़ी फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड

आसाराम की कहानी से जुड़ी फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड

सिर्फ एक बंदा काफी है सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। यह अपूर्व ङ्क्षसह कार्की द्वारा निर्देशित एक कोर्ट रूम ड्रामा है, जिसमें मनोज बाजपेयी वकील पी.सी सोलंकी की भूमिका में हैं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी की फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है पिछले एक साल में सभी भाषाओं में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली जी5 ऑरिजनल फिल्म बन गई है।

मनोज बाजपेयी स्टारर सिर्फ एक बंदा काफी है 23 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई। इसकी व्यूअरशिप ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है। यह फिल्म पिछले एक साल में सभी भाषाओं में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली जी5 ऑरिजनल फिल्म बन गई है।

सिर्फ एक बंदा काफी है की सफलता और क्रिटिक्स से मिल रही सराहना से मनोज बाजपेयी बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा, ''यह आश्चर्यजनक है कि 2 साल की कड़ी मेहनत, अथक रिहर्सल, शूटिंग और पोस्ट-प्रोडक्शन के बाद क्रू, सुपर्ण एस वर्मा, विनोद भानुशाली, निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की और सूर्य मोहन कुलश्रेष्ठ और आद्रिजा सिन्हा जैसे अभिनेताओं सहित इतने सारे लोगों के योगदान का जश्न मनाया जा रहा है। सूर्य मोहन कुलश्रेष्ठ की तारीफ हो रही है। आद्रीजा की तारीफ हो रही है और हर किसी अदाकारी को सेलिब्रेट किया जा रहा है। इससे मुझे भी इस फिल्म को सेलिब्रेट करने का मौका मिल रहा है। फिल्म को जिस तरह ऑडियंस से प्यार मिला है, उससे मैं बहुत खुश हूं और जनता का आभार जताता हूं कि उन्होंने इतना प्यार दिया।"

गौरतलब है कि सिर्फ एक बंदा काफी है सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। यह अपूर्व ङ्क्षसह कार्की द्वारा निर्देशित एक कोर्ट रूम ड्रामा है, जिसमें मनोज बाजपेयी वकील पी.सी सोलंकी की भूमिका में हैं।

Read More सलमान खान की फिल्म सिकंदर में काम करेगी कियारा आडवाणी!

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें