कार्ल हूपर होंगे वेस्ट इंडीज के नए सहायक कोच

ऑलराउंडर ने टेस्ट और वनडे दोनों में 5000 से अधिक रन बनाए

कार्ल हूपर होंगे वेस्ट इंडीज के नए सहायक कोच

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान कार्ल हूपर संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए सफेद गेंद के मुख्य कोच डैरन सैमी के साथ सहायक के रूप में वापसी करेंगे।

एंटीगा। संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज और आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप क्वालीफायर अभियान से कार्ल हूपर पहले सहायक कोच के रूप में वेस्टइंडीज से जुड़ेंगे। वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान कार्ल हूपर संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए सफेद गेंद के मुख्य कोच डैरन सैमी के साथ सहायक के रूप में वापसी करेंगे। 15 से अधिक वर्षों में वेस्ट इंडीज के लिए 329 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के बाद हूपर कैरेबियन और ऑस्ट्रेलिया में विभिन्न स्तरों पर कोच और संरक्षक रहे हैं। आईसीसी ने बताया कि 56 वर्षीय हूपर हाल ही में पिछली गर्मियों में ऑस्ट्रेलिया के बिग बैश लीग सीजन के दौरान एडिलेड स्ट्राइकर्स के सहायक कोच थे। 

हूपर ने कैरेबियन प्रीमियर लीग में एंटीगुआ हॉक्सबिल्स और गुयाना अमेजॅन वारियर्स के साथ कोचिंग भूमिकाएं भी निभाई हैं, और पहले बारबाडोस में वेस्ट इंडीज हाई परफॉर्मेंस सेंटर में एक संरक्षक थे। ऑलराउंडर ने टेस्ट और वनडे दोनों में 5000 से अधिक रन बनाए और 100 से अधिक विकेट लिए हैं। वह 2001 से 2003 तक वेस्ट इंडीज के कप्तान थे।

Post Comment

Comment List

Latest News